ट्विंकल खन्ना के कारण आज तक सिंगल हैं करण जौहर! अक्षय की पत्नी से करते थे बेइंतहा मोहब्बत

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 04:37 PM (IST)

फिल्ममेकर करण जौहर को आज भला कौन नहीं जानता, करण ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्टर की थी लेकिन उन्हें पहचान बतौर फिल्म मेकर और डायरेक्टर में मिली। करण आज भले ही आज बेहद बड़े मुकाम तक पहुंच गए है पर सिंगल रहने के चलते उन्हें लोगों के ताने सुनने ही पड़ते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के कारण वह आज तक कुंवारे हैं। चलिए जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनके अधूरे प्यार की कहानी। 

PunjabKesari
कुछ सालों  पहले करण ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें एक लड़की से सच्चा प्यार हुआ था, पर उनकी प्यार अधूरा रह गया। बता दें कि वह लड़की और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना थी। जी, हां करण जौहर और ट्विंकल खन्ना बेस्ट फ्रेंड्स, उन्होंने बचपन में पढ़ाई भी साथ की है। इस दौरान करण एक्ट्रेस से बेइतंहा मोहब्बत करने लगे थे और उनके साथ  घर बसाने तक का सपना भी देखने लगे थे। 

PunjabKesari
ट्विंकल की किताब 'मिसेज फनी बोन्स' के लॉन्च के दौरान भी करण ने बताया था कि उन्हें सिर्फ आज तक किसी लड़की से प्यार हुआ है तो वह ट्विंकल हैं। ऐक्ट्रेस ने भी इस बात को मानते हुए कहा था कि -  करण ने मुझसे प्यार का इजहार किया था। उस वक्त मेरी हल्की मूंछें थीं। करण इनको देखकर बोलते थे कि मुझे तुम्हारी मूंछें बहुत पसंद हैं। मजेदार बात ये है कि स्कूल के बाद करण ने ट्विंकल को अपनी  डेब्यू फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में रोल ऑफर किया और ट्विंकल ने ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। 

PunjabKesari
 इस बात को लेकर करण ने एक इंटरव्यू में कहा था कि- 'जब ट्विंकल ने मेरी डेब्यू फिल्म में काम करने से इनकार किया था, तब मेरा तो दिल ही टूट गया था.' । करण ने टीना का किरदार भी ट्विंकल को सोचकर ही तैयार किया था। अब शादी ना करने को लेकर करण कहते हें कि-  “मैं अपना समय रिलेशनशिप, मेरी मां और मेरे बच्चों के बीच नहीं बांट सकता, मैं अपने वक्त को सिर्फ उन रिश्तों में बांटना चाहता हूं, जो मेरे काम के साथ जुड़े हैं।” 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

static