बीवी- बच्चों समेत  माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे कपिल, भक्ति में डूबा दिखा पूरा शर्मा परिवार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 02:23 PM (IST)

चैत्र नवरात्रि को लेकर पूरे देश भर में माहौल भक्तिमय बना हुआ है। हर तरह माता के जयकारे और भजन सुनने को मिल रहे हैं। ऐसे में लाखों की तदाद में लोग माता के दरबार में आर्शीवाद लेने पहुंच रहे हैं। एक्टर और जाने- माने कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी  नवरात्रि के पावन मौके पर माता वैष्णो देवी मंदिर में ना सिर्फ हाजिरी लगाई बल्कि अपने भजनों से पूरा माहौल ही बदल डाला। 


कपिल शर्मा इन दिनों अपने नेटफ्लिक्स ऑरिजल कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को लेकर चर्चा में हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद वह नवरात्रि में माता रानी के दर्शन करने वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे। इस दौरान उनकी बेटी और पत्नी गिन्नी भी साथ में थे। पूरा शर्मा परिवार भक्ति के रंग में रंगा दिखाई दिया। 


सोशल मीडिया पर कपिल के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें वह परिवार के साथ माता के दरबार जाते नजर आ रहे हैं।  कपिल को देखकर वहां मौजूद लोग खुशी से झूम उठे और माता रानी के जयकारे लगाने लगे, जवाब में कॉमेडियन ने भी  'जय माता दी' कहा। पहले उन्होंने वैष्णो देवी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया और फिर माता के भजन भी गए। 

PunjabKesari
 वैष्णाे देवी दरबार के इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर कर लिखा गया-,”आज संध्याकालीन सप्तम चैत्र नवरात्रि 2024 के पवित्र पावन अवसर पर 15 अप्रैल को आरती की बेला में ‘श्री माता वैष्णों देवी जी’ के चरणों में कपिल शर्मा हाजरी लगाते हुए। वीडियो में देख सकते हैं कि कपिल भजन गाने के दौरान माता की भक्ति में डूबे हुए हैं, उनका परिवार भी भक्तों के साथ बैठा भजन सुन रहा है। 

PunjabKesari
इस दौरान कॉमेडियन  लाल और क्रीम रंग का प्रिंटेड कुर्ता पायजामा में काफी जच रही है। वहीं गिन्नी भी रेड सूट में बेहद प्यारी लग रही हैं। कपिल शर्मा और उनके पूरे परिवार को वैष्णो देवी मंदिर में आरती में हिस्सा लेते हुए  भी देखा गया, उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static