बढ़ती जा रही है कंगना-जावेद की कानूनी लड़ाई, अब उठ रही एक्ट्रेस को गिरफ्तार करने की मांग

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 06:48 PM (IST)

फिल्म अभिनेत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद कंगना रनौत गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दायर मानहानि मामले में नौ सितंबर को मुबंई की एक अदालत में पेश होगी। जावेद अख्तर ने इस मामले में एक्ट्रेस के खिलाफ गैर-जमानती वारंट की मांग की थी। कोर्ट से बार- बार आदेश मिलने के बावजूद भी कंगना पेश नहीं हुई थी। 

PunjabKesari

 रनौत के शनिवार को अदालत में पेश नहीं होने पर अख्तर ने एक आवेदन दायर की और इस मामले में अभिनेत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने का आग्रह किया। अख्तर के अधिवक्ता जय भारद्वाज ने बताया कि कंगना अदालत में उपस्थित होने के लिए स्थायी रुप से छूट चाहती थी लेकिन बॉम्बे उच्च न्यायालय ने उसकी यह मांग खारिज कर दी थी।  

PunjabKesari

 भारद्वाज ने बताया कि  रनौत का आवेदन खारिज कर दिया गया तो वह विभिन्न तारीखों पर भी अदालत के सामने उपस्थित नहीं हुई और उपस्थिति के लिए छूट देने का आवेदन किया तथा उसके खिलाफ एक मार्च 2021 को जमानती वारंट भी जारी हो चुका है।‘'इससे पहले जब जमानती वारंट जारी हुआ तो कंगना अदालत में पेश हुई थी। 

PunjabKesari

सुनवाई के दौरान अधिवक्ता भारद्वाज ने बताया कि आरोपी अदालत में समय पर पेश नही होकर अदालती कारर्वाई में विलंब करने का प्रयास कर रहीं है। इसलिए आरोपी की उपस्थिति तय करने के लिए गैर जमानती वारंट जारी करने के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। अदालत ने हालांकि आवेदन को अपने पास रख लिया है एवं रनौत को उपस्थित होने के निर्देश दिए। जबकि अभिनेत्री के अधिवक्ता ने बताया कि वह सुनवाई के अगले दिन नौ सितंबर को उपस्थित होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static