कंगना ने बताया अपना वेडिंग प्लान, बोली- इसके बाद शादी करने का कोई फायदा नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 10:54 AM (IST)

नारी डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 38 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं। दिल तो उनका कई लोगों पर आया बर बात कभी शादी तक नहीं पहुंची।  एक्ट्रेस ने अब खुद इस मुद्दे पर बात की है। उन्होंने इस दौरान अपनी  वेडिंग प्लान भी बताया। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है।

PunjabKesari

एक चैनेल के इवेंट में पहुंची कंगना से जब शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-  मैं भी अब लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हूं। उन्होंने कहा- जाहिर तौर पर मैं शादी करना चाहती हूं। जब उनसे यह सवाल किया गया कि  क्या सांसदी के इसी कार्यकाल में उनकी शादी होगी तो एक्ट्रेस ने कहा-'उम्मीद तो है, उसके बाद तो करने का फायदा ही नहीं है फिर...' । इसके बाद वह हंस पड़ी।

PunjabKesari

कुछ दिनाें पहले भी कंगना से जब सवाल किया गया कि वह किसी अभिनेता से शादी करेंगी या फिर किसी राजनेता से? तो एक्ट्रेस ने शरमाते हुए कहा- 'क्या कहूं मैं इस बारे में? देखिए शादी को लेकर मेरे बहुत अच्छे ख्याल हैं। मुझे लगता है कि हर एक को साथी की जरूरत होती है। मुझे लगता है कि बच्चे होने चाहिए। लेकिन लोगों ने इतना बदनाम कर रखा है कि मेरी शादी नहीं होने देते।'

PunjabKesari

कंगना ने उस समय कहा था- मेरे कोर्ट के मामले इतने आ जाते हैं कि जब भी किसी के साथ मेरी बात शुरू हो ती है तो पुलिस घर पर आ जाती है। उठाकर ले जाती है, समन आ जाते हैं। एक बार तो होने वाले सास-ससुर मेरे घर पर थे और वहां समन आ गया। ये देख वो फिर भाग गए। ये भी एक साइड इफेक्ट है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static