करीना नहीं अब कंगना बनेगी ''सीता मां'',  फिल्म मेकर्स ने दर्शकों की मानी बात

2021-09-16T11:50:48.683

रामायण महाकाव्य पर बनने वाली  ड्रामा फिल्म 'द इनकारनेशन-सीता' को लेकर आखिरकार अटकलें खत्म हो गई। इस फिल्म में सीता के रोल में करीना कपूर नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत नजर आएंगी।  फिल्म के निर्माताओं ने खुद उनके नाम की अधिकारिक घोषणा कर दी है। 

PunjabKesari

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि  'द इनकार्नेशन- सीता, मुझे इस फिल्म के टैलेंटेड आर्टिस्ट के साथ टाइटल रोल के लिए ऑनबोर्ड होकर बहुत खुशी महसूस हो रही है। सीता-राम के आशीर्वाद से... जय सियाराम'- पहले खबर यह थी कि करीना कपूर खान सीता का रोल प्ले करने वाली हैं, जिसके लोगों ने इस रोल के लिए कंगना का नाम अप्रोच किया था। 

PunjabKesari
फिल्म का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे जबकि इसका निर्माण एसएस स्टूडियो के बैनर तले सलोनी शर्मा करेंगी। 'द इनकारनेशन-सीता' की पटकथा के वी विजयेन्द्र प्रसाद ने लिखी है, जिन्होंने कंगना की हाल में रिलीज हुई फिल्म "थलाइवी" की पटकथा भी लिखी थी।सलोनी शर्मा ने कहा कि कंगना रानौत यह किरदार निभाने के लिए सबसे उपयुक्त विकल्प हैं।

PunjabKesari
सलोनी शर्मा ने कहा कि एक महिला के रूप में, मैं वीएफएक्स तकनीक का इस्तेमाल कर बनने वाली हमारी शानदार फिल्म 'द इनकारनेशन-सीता' से सुश्री कंगना रनौत के जुड़ने पर बेहद खुश हूं। उन्होंने कहा कि कंगना एक भारतीय महिला की भावनाओं का प्रतीक हैं। वह निडर हैं और साहस के साथ चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों का सामना करती हैं। यह समय है कि हम महिलाओं के प्रति प्रत्येक क्षेत्र में समानता का जश्न मनाने के लिए आगे आएं।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static