''कुछ लोग पापा बनकर गाॅसिप करते हैं'' करण जौहर पर फिर बरसीं कंगना

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 01:50 PM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक और विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। बाॅलीवुड के ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन पर कंगना निशाने साधने से कभी पीछे नहीं हटती। उन्हीं में से एक फिल्ममेकर करण जौहर हैं। कंगना और करण की नोक-झोंक तो जग जाहिर है। वहीं अब एक बार फिर कंगना ने बिना नाम लिए करण जौहर पर तंज कसा है। 

यूजर का ट्वीट

दरअसल, एक यूजर ने सिमी गरेवाल की तारीफ करते हुए लिखा, 'मैं अभी सिमी गरेवाल को देख रही हूं। मुझे नहीं लगता कि कोई भी इंटरव्यू करने वाला उनके जैसे स्तर से मेल खा सकता है। आजकल के शो में कोई ईमानदारी नहीं है।'

 

PunjabKesari

 

कंगना का रिएक्शन 

यूजर के इस ट्वीट पर कंगना ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'हां, सिमी गरेवाल ने एक सेलिब्रिटी के वास्तविक रुप को पेश किया है। जया मां के साथ मेरी रिसर्त में शो ने मेरी बहुत मदद की है। ऐसा ही कुछ जो पापा बने फिरते उन लोगों के इंटरव्यू में नहीं हो सकती है। जो एक-दूसरी की बुराई, गाॅसिप, बुली के बारे में होता है।' 

 

सिमी गरेवाल का शो 

आपको बता दें साल 1997 में सिमी गरेवाल ने अपने शो Rendezvous With Simi Garewal की शुरूआत की थी। इस शो में सिमी गरेवाल ने कई बड़े स्टार्स यहां तक कि मुकेश अंबानी तक का इंटरव्यू लिया था। 

PunjabKesari

काॅफी विद करण 

जबकि करण जौहर का शो का्रफी विद करण की शुरूआत साल 2004 में हुई थी। इस शो में करण कई दिग्गज सेलेब्स का इंटरव्यू ले चुके हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static