Surat: फैंस ने अनोखे अंदाज में किया कंगना का सपोर्ट, साड़ी पर नजर आई ''मणिकर्णिका''

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 01:48 PM (IST)

एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच का विवाद थमने की जगह दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों शिवसेना नेता संजय राउत से जुबानी जंग बढ़ने के बाद बीएमसी ने मुंबई में स्थित कंगना के आफिस पर बुल्डोजर चला दिया था। जिसके बाद कंगना के सपोर्ट में उतरे फैंस महाराष्ट्र सरकार पर जमकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच सूरत में कंगना का बेहद ही अनोखे तरीके से समर्थन किया जा रहा है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक सूरत में रहने वाले एक कारोबारी ने कंगना की फिल्म मणिकर्णिका के प्रिंंट की फैंसी क्रेप साड़ियां लाॅन्ट की हैं। साड़ी के पल्लू में कंगना की मणिकर्णिका वाले अवतार में तस्वीर बनी नजर आ रही है। वहीं तस्वीर के साथ पल्लू पर I Support Kangana Ranaut, Alia Supports Power Of Women, We Salute to Kangana लिखा हुआ है। ये साड़ियां सूरत में कपड़ा व्यापारी छोटूभाई और रजत डावर ने कंगना के समर्थन में लाॅन्च की है। इतना ही नहीं कंगना की इन साड़ियों को खरीदने के लिए काफी सारे आनलाइन आर्डर भी मिल रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तब शुरू हुई जब एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी। इसके बाद संजय राउत ने मीडिया के सामने कंगना के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद ये मुद्दा और भी गर्मा गया, जो अब इस हद तक पहुंच चुका है कि महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के ड्रग जांच करने के आदेश दे दिए हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static