भाई की शादी पर कंगना के लंहगे ने खींचा सबका ध्यान, इतने महीने में तैयार हुई एक्ट्रेस की ड्रेस

punjabkesari.in Thursday, Nov 12, 2020 - 06:31 PM (IST)

कंगना रनौत इन दिनों उदयपुर में है। अपने भाई की शादी में बिजी एक्ट्रेस की बहुत सारी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हाल ही में कंगना के भाई की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई। इसमें एक्ट्रेस की ड्रेस ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के भाई की शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इसमें कंगना का लंहगा हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kangana looking absolutely regal at her brother’s wedding. Custom outfit by #anuradhavakil with custom jewellery by @sabyasachiofficial . . . . HMU: @hairbyhaseena @loveleen_makeupandhair 📸: @ravindupatilphotography

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Nov 11, 2020 at 9:14pm PST

इस शाही अंदाज की मैरिज में कंगना का जोड़ा भी बेहद शाही लग रहा है। भाई की शादी पर कंगना बांधनी लहंगे में नजर आईं। कंगना का यह लंहगा 14 महीनों में बनकर तैयार किया गया है और इसे तैयार किया है अनुरादा वकील ने। 

ब्लू कलर के लहरिए लंहगे में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही है। उनका दुपट्टा भी बहुत अच्छा लग रहा है। दुपट्टे पर किया बारीकी का काम साफ नजर आ रहा है। खबरों की मानें तो कंगना के इस लंहगे की कीमत तकरीबन 16 लाख है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Kangana and family members for Ritu & Aksht’s big day. Don’t they just look happy and radiant? 😍🥰

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Nov 11, 2020 at 11:26pm PST

ज्वेलरी से नहीं हटी नजरें 

कंगना की ड्रेस की तो हर तरफ तारीफ हो रही हैं वहीं कंगना की ज्वेलरी भी बहुत अच्छी लग रही है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इसकी कीमत लहंगे से ज्यादा है। कंगना की इस ज्वेलरी को सब्यसाची ने डिजाइन किया है। इस ज्वेलरी की कीमत 45 लाख बताई जा रही है। गले का चोकर लुक को और बेहतरीन बना रहा है। मांग टीका भी अपनी ओर ध्यान आकर्षित कर रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Everyone who is asking about my lehnga, its a gujrati bandhani lehnga which took almost 14 months to be made, a dying art I am privileged enough to be able to support, designer Anuradha Vakil made this dream come true and my friend @sabyasachiofficial designed the jewellery for me 🌹

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on Nov 12, 2020 at 1:30am PST

वहीं बात अगर मेकअप की करें तो एक्ट्रेस सिंपल और न्यूड मेकअप में नजर आईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static