कंगना रनौत ने फिर खोली महेश भट्ट की पोल, बोली- क्यों छुपा रहे हो अपना असली नाम ?

punjabkesari.in Monday, Sep 05, 2022 - 01:28 PM (IST)

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का नाम आते ही उनके वह विवाद भी याद आ जाते हैं जिनके चलते वह चर्चाओं में बनी रहती हैं।  कंगना रनौत का मानना है कि बिना गॉडफादर के ही उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और वह अपने आस- पास कुछ भी गलत होता नहीं देख सकती। अपने बेबाक बयानों से बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स की बोलती बंद करने वाली कंगना ने इस बार फिल्ममेकर महेश भट्ट को निशाने पर लिया है।

PunjabKesari
अब 'क्वीन' ने   महेश भट्ट के नाम पर सवाल उठाए हैं। अपनी बात को सच साबित करने के लिए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें फिल्ममेकर मुस्लिम जनता को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। अपने संबोधन में वह कह रहे हैं कि- डरा हुआ आदमी मुसलमान नहीं हो सकता। उन्होंने कहा- जहां डर है वहां इस्लाम नहीं और जहां इस्लाम है वहां डर नहीं। जैसे जहां रोशनी होती है वहां अंधेरा नहीं हो सकता। 

PunjabKesari
कंगना ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा- महेश बड़ी शालीनता भरे अंदाज में लोगों को हिंसा के लिए भड़का रहे हैं। उन्होंने लिखा-  "इन्हें अपने असली नाम का इस्तेमाल करना चाहिए ना की किसी धर्म को रीप्रिज़ेंट करना चाहिए, खासतौर पर जब वो धर्म परिवर्तन कर चुके हों। मुझे बताया गया है कि इनका असली नाम असलम है।  दूसरी शादी करने के लिए इन्होंने अपने नाम का परिवर्तन (धर्म परिवर्तन) किया था .ये खूबसूरत नाम है इसे छिपाना क्यों? "

PunjabKesari

बता दें कि कंगना रनौत ने साल 2006 में Mahesh Bhatt की ही फिल्म 'गैंगस्टर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने भट्ट कैंप की फिल्मों 'वो लम्हे' और 'राज: द मिस्ट्री कन्टीन्यूज' में भी काम किया था। लेकिन  साल 2020 में उन्होंने महेश की बेटी और एक्टर-प्रोड्यूसर पूजा भट्ट की फिल्म धोखा में काम करने के ऑफर को ठुकरा दिया था। इसके बाद उन्होंने महेश भट्ट  पर मारपीट का भी आरोप लगया था। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static