काजोल ने खोली पति की एक नहीं 3 पोले, कहा- पैसे वाला रोमांस करते हैं

punjabkesari.in Saturday, Jan 04, 2020 - 07:23 PM (IST)

बॉलीवुड के चर्चित कपल अजय-काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी तानाजी की प्रमोशन में बिजी हैं और इसी के चलते आए दिन कई शो, इवेंट में एक साथ प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इसी के चलते यह कपल द कपिल शर्मा के शो में भी पहुंचा, जहां उन्होंने ना सिर्फ अपनी फिल्म से जुड़ी बातें शेयर की बल्कि काजोल ने अपने पति की पर्सनल लाइफ के कुछ सीक्रेट्स भी खोले। 

जहां अजय रील लाइफ में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं, जिसे देखकर लगता हैं कि असल जिंदगी में भी अजय इतने ही रोमांटिक होंगे तो बता दें कि शो में पता चला कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। काजोल के मुताबिक, अजय बिल्कुल भी रोमांस नहीं करते हैं, पैसे के लिए वो रोमांस करते हैं।
PunjabKesari, kajol ajay relation, nari

जी हां, जब कपिल ने इसके बारे में अजय से पूछा तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि उन्हें फिल्मों में रोमांस करने के लिए पैसे मिलते हैं। वहीं कपिल ने जब अजय से पूछा कि उनके शांत स्वभाव के पीछे कहीं यह कारण तो नहीं कि काजोल ज्यादा बातें करती हैं, तब अजय ने हामी भरते हुए कहा कि काजोल ही उनके हिस्से का सब बोल लेती है। 

इसी के साथ उन्होंने पूछा कि दोनों में से तैयार होने में कौन ज्यादा वक्त लगाता है तो काजोल ने अजय की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इन्हें तो सिर्फ टी-शर्ट पैंट पहननी होती हैं लेकिन फिर भी तैयार होने में घंटा लगा देते है, तभी अजय कहते है कि तैयार होने में तो 10 मिनट ही लगते है लेकिन उससे पहले यह सोचने में घंटा लग जाता है कि आज पहनना क्या है। तो इस तरह उन्होंने शो में काफी हंसी-मजाक किया और दर्शकों का दिल बहलाए रखा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static