कटरीना- विक्की की शादी में कबीर खान की पत्नी ने लूटी लाइमलाइट,पहना इतना कीमती लहंगा

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 03:25 PM (IST)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों खूब चर्चा में बने हुए हैं। अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के सामने सात फेरे लेकर यह दोनों हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। अब इस रॉयल शादी की एक के बाद एक तस्वीरें सामने आ रही हैं। इस बीच कबीर खान की  पत्नी मिनी माथुर की भी एक तस्वीर सामने आई है, जिसकी कुछ ज्यादा ही चर्चा हो रही है। 

PunjabKesari

 डायरेक्टर कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर कैटरीना के बहुत करीब मानी जाती हैं। तभी वह अपने परिवार के साथ अपने दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंची थी। अब उन्होंने मेहंदी सेरेमनी की अपनी एक तस्वीर जारी की है, जो खूब वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

 ब्लॉक प्र‍िंट येलो केसरी लहंगे में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसमें  कटदाना और धागे की एंब्रॉयडरी की गई है।   मिनी ने इस हैवी लहंगे के साथ केसरी प्र‍िंटेड ब्लाउज और हैवी एंब्रॉयडरी वाला दुपट्टा कैरी किया था। 

PunjabKesari

मैच‍िंग लॉन्ग स‍िल्वर एंड पर्ल स्टडेड ईयर‍िंग्स के साथ उन्होंने अपने आउटफिट को कम्पलीट किया था। कबीर खान की पत्नी ने Paulmi & Harsh का डिजाइनर लहंगा पहना था, जिसकी कीमत 64 हजार रुपये बताई जा रही है। 

PunjabKesari

फोटोज शेयर करते हुए मिनी माथुर ने लिखा- 'मेहंदी मूड, मुझे उत्सव और मेहंदी की शाम जो एनर्जी होती है उससे प्यार है। उन्होंने भी अपने हाथों पर मेहंदी रचाई है जो बहुत प्यारी लग रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static