कबीर बेदी की चौथी बीवी को ''डायन'' समझती थी बेटी, जानिए कैसा है सौतेली मां संग पूजा का रिश्ता

1/17/2021 6:49:09 PM

बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी रिश्ते में एक्टर आफताब शिवदासानी के साढू भाई लगते हैं। दरअसल, कबीर बेदी की चौथी पत्नी यानी परवीन दोसांज और आफताब की बीवी निन दोसांज सगी बहनें हैं। बता दें कि कबीर बेदी ने खुद से 29 साल छोटी गर्लफ्रेंड परवीन दोसांज से अपने बर्थडे के दिन शादी कर ली थी जोकि कबीर बेदी की चौथी शादी है। जी हां, कबीर अपने करियर से ज्यादा अपनी 2 से ज्यादा शादी और अफेयर्स के लिए फेमस रहे। 

तीसरी मां को 'डायन' कहती थी कबीर की बेटी पूजा

कबीर बेदी की चौथी बीवी ब्रिटिश मूल की एक्ट्रेस और मॉडल भी है जिनके साथ शादी से पहले करीब 10 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। खास बात है कि कबीर बेदी की बेटी पूजा बेदी भी परवीन दोसांज से 5 साल उम्र में बड़ी है। पूजा बेटी अपने पिता की शादी में भी शरीक नहीं हुई थी क्योंकि वो इस शादी से बिल्कुल खुश नहीं थी। जब उनके पिता ने शादी की थी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था- 'परियों की हर कहानी में एक चुड़ैल, डायन बुरी सौतेली मां होती है, मेरी अब आ गई है।' हालांकि, बाद में पूजा ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा दिया था। 

PunjabKesari

कबीर बेदी की पहली पत्नी डांसर प्रोतिमा बेदी थी। प्रोतिमा-कबीर के दो बच्चे हैं बेटी पूजा बेदी और बेटा सिद्धार्थ। दोनों करीब 5 साल तक साथ रहे और इसके बाद इनका तलाक हो गया। मगर इसी बीच उनके बेटे ने खुदखुशी कर ली जिसके बाद कुछ वक्त बाद प्रोतिमा की एक हादसे में मौत हो गई। 

कहते है तब तक उनकी जिंदगी में परवीन बाबी आ चुकी थी। कबीर के साथ परवीन ने हॉलीवुड तक का सफर किया, लेकिन कबीर के काम में मशगूल होने के बाद परवीन बाबी को ये लगने लगा कि उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है इसलिए वो कबीर बेदी से अलग हो गई। 

3 पत्नियों के बाद 70 की उम्र में हुआ चौथी बार प्यार

PunjabKesari

इसके बाद कबीर बेदी ने ब्रिटिश फैशन डिज़ाइनर सुसैन हम्फ्रेस से दूसरी शादी कर ली जिनसे कबीर का एक बेटा भी है जोकि इंटरनेशनल मॉडल है। मगर उनकी यह शादी भी नहीं टिक पाई। इसके बाद उन्होंने तीसरी शादी टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्की से की। मगर 13 साल बाद यह रिश्ता भी खत्म हो गया। इसके बाद 70 साल की उम्र में उन्होंने चौथी बार शादी की जिसके बारे में हम आपको पहले ही बता चुके है।

75 साल की उम्र में भी देख रहे है पिता बनने का सपना

PunjabKesari

परवीन दोसांज पैदा जरूर इंग्लैंड में हुई हैं, लेकिन पंजाबी सिख फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। वे गुरमुखी काफी अच्छे से पढ़ सकती हैं। कबीर उन्हें प्यार से 'पंजाबी शेरनी' कहकर बुलाते हैं। जब परवीन दोसांझ कबीर के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी जब उन्होंने भी अपने एग्स फ्रीज करवाए थे ताकि मां बनने में कोई दिक्कत ना हो।


Sunita Rajput

Recommended News