बच्चन परिवार के लिए ट्वीट कर फंसी जूही चावला, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

punjabkesari.in Monday, Jul 13, 2020 - 10:25 AM (IST)

बच्चन परिवार में कोरोना की पुष्टि होने के बाद से फैंस और स्टार्स उनके जल्दी से ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। जया बच्चन को छोड़कर परिवार के बाकी स्दस्यों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसी बीच एक्ट्रेस जूही चावला ने बच्चन परिवार की सेहत के लिए दुआ मांगते हुए ट्वीट किया। लेकिन इसके बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

PunjabKesari

दरअसल, जूही चावला ने अपने ट्वीट में एक गलती कर दी थी। उन्होंने लिखा था, 'अमितजी... अभिषेक... आयुर्वेदा जल्दी ठीक हो जाएंगे देखिएगा।' उनके इस ट्वीट का मतलब कुछ और था लेकिन यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। जिसके बाद जूही चावला ने  अस ट्वीट को डिलीट कर दोबारा लिखा। 

PunjabKesari

अपनी गलती सुधारते हुए एक्ट्रेस ने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'अमितजी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या ... आपके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए हम कामना करते हैं। मेरा पहले वाला ट्वीट गलत नहीं था, जब मैंने लिखा आयुर्वेद तो मेरा मतलब नेचर ग्रेस से था जो तेजी से ठीक होने में मदद करेगा।' 

 

बता दें कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती है। वहीं आराध्या और ऐश्वर्या को घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है। इसकी जानकारी खुद अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static