Jhanvi Kapoor के हाथ में तकिया देखकर हैरान हुए लोग, पूछा- होटल से चुरा कर लाई हो क्या?

punjabkesari.in Monday, May 22, 2023 - 06:53 PM (IST)

श्रीदेवी की लाडली जाह्नवी कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी अपनी ड्रेसिंग सेंस से तो कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर जाह्नवी फैंस से सुर्खियां हासिल करती हैं। हाल ही में जाह्रवी एयरपोर्ट पर स्पोर्ट हुई हैं जिसके बाद वह फैंस की गौसिप्स का हिस्सा बन गई हैं। एयरपोर्ट पर जाह्नवी एक समर फ्रेश और फैशनेबल आउटफिट में दिखी लेकिन उनके द्वारा हाथ में लिए तकिए ने फैंस का अटेंशन ग्रैब कर लिया। 

हाथों में तकिया लिए दिखी जाह्नवी 

जाह्नवी एयरपोर्ट पर हाथों में सफेद रंग का तकिया लिए जाती दिखी। वहीं ड्रेस की बात करें तो एक्ट्रेस ने समर वाइब्स देती हूं ब्लू और व्हाइट कलर की फ्रॉक पहनी थी ओपन हेयर्स और हाई हील्स के साथ जाह्नवी काफी सुंदर दिख रही थी। 

PunjabKesari

यूजर्स ने लगा दी क्लास 

जाह्नवी का एयरपोर्ट लुक देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें हाथों में तकिया लेने पर ट्रोल कर दिया है। 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'होटल से तकिया चुरा के भाग रही है।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा - 'सोने का टाइम नहीं मिलता इसलिए कहीं भी सो लेती है।' 

PunjabKesari

एक ने जाह्नवी को उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ जोड़ते हुए लिखा कि - 'जब से ये पहाड़िया के साथ रहने लगी तब से ये परेशान रहने लगी चेहरे की रौनक खत्म हो गई बैचारी।' 

PunjabKesari

साउथ में करने जा रही हैं जाह्नवी डेब्यू 

वहीं बात अगर जाह्नवी के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही साउथ में डेब्यू करने वाली हैं। वह एक्टर जूनियर एनटीआर के साथ 'एनटीआर 30' में दिखने वाली हैं। इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ हिंदी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में दिखेंगी। जाह्नवी और राजकुमार की यह पहली फिल्म होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static