दुल्हन के लुक को Flourish करेंगे ये Jewellery Trends, नहीं हटेगी देखने वालों की नजर

punjabkesari.in Thursday, Jan 26, 2023 - 01:48 PM (IST)

हर लड़की के लिए शादी का दिन बहुत ही खास होता है। अपने इस दिन को खास बनाने के लिए वह कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती। ऐसे में लड़कियां शादी के दिन अलग-अलग ट्रेंड्स को फॉलो करती हैं। आउटफिट्स से लेकर, यूनिक ज्वेलरी हर एक चीज दुल्हन के लुक को कंप्लीट करती है। खासकर फैशन में आए दिन ट्रैंड्स बदलते रहते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो इन ज्वेलरी ट्रैंड्स को फॉलो कर सकती हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

लाइट ग्रीन ज्वेलरी 

अगर आप रेड, गोल्डन नेकलेस के अलावा कुछ यूनिक ट्राई करना चाहती हैं तो लाइट ग्रीन ज्वेलरी एकदम बेस्ट है। लाइट ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप लुक के साथ आफ अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सिपंल नथ 

आजकल ज्यादातर लड़कियां ज्यादा हैवी नथ पहनना पसंद नहीं करती। ऐसे में आप सिंपल और छोटी सी नथ के साथ अपना वेडिंग लुक कंप्लीट करके शादी में सबसे खूबसूरत दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

न्यूट्रल कलर सेट 

रेड, ग्रीन, पिंक, पर्पल के अलावा आप ऑल न्यूट्रल कलर का सेट ट्राई कर सकते हैं। आलिया भट्ट ने भी अपनी शादी में न्यूट्रल सेट पहना था जिसने उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा दिए। 

PunjabKesari

हैवी मांगटीका 

माथा पट्टी, छोटा मांग टीका अगर आप नहीं पहनना चाहती तो इस बार हैवी मांगटीका वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। सिंपल नेकलेस और हैवी मांगटीका के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। इसके साथ आपको माथा पट्टी की भी जरुरत नहीं पड़ेगी। 

PunjabKesari

डलब लेयर्ड नेकलेस 

इन दिनों डबल लेयर्ड नेकलेस भी काफी ट्रेंड में हैं। चोकर या शॉर्ट नेकलेस के अलावा आप इस तरह का डबल लेयर्ड नेकलेस अपनी वेडिंग में ट्राई कर सकती हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी इन्हें अपनी वेडिंग में ट्राई कर चुकी हैं। ऐसे में आप भी इसे अपने वेडिंग डे में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static