सारेगामापा लिट्ल चैंप्स सीजन 9 की विनर बनी Jetshen Dohna, ट्रॉफी के साथ जीती भारी रकम

punjabkesari.in Monday, Jan 23, 2023 - 12:17 PM (IST)

 सिंगिंग रियलिटी शो लिटिल चैंप्स 9 ने अपने विनर की घोषणा कर दी है। लिटिल चैंप्स की विजेता महज 9 साल की जेटशेन डोहना लामा बनी है। सीजन 9 के बच्चों को शंकर महादेवन, अनु मलिक और नीति मोहन ने जज किया। इन सभी जजों ने बच्चों का काफी मार्गदर्शन भी किया। शो की होस्ट के रुप में भारती सिंह ने सभी दर्शकों का काफी मनोरंजन किया। तीन महीने के बाद आखिर में शो को विजेता मिल गया। ग्रैंड फिनाले की ट्रॉफी जेटशेन ने अपने नाम करके बाकी छोटे बच्चों के लिए मिसाल कायम की है। 

बाकी दो को पछाड़ जीती जेटशेन डोहना ने ट्रॉफी 

सारेगामापा टीवी का एक पॉपुलर रियलिटी शो है। पिछले तीन महीनों से यह सिंगिंग शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा था। तीन महीनों की कड़ी मेहनत के बाद कंटेस्टेंट जेटशेन डोहना ने लिटिल चैंप्स का ताज जीतकर अपने लिए कामयाबी के नए रास्ते खोल दिए हैं। 

PunjabKesari

टॉप 6 फाइनलिस्ट्स ने दी पावर पैक्ड परफॉर्मेंस 

लिटिल चैंप का ग्रैंड फिनाले किसी धमाके से कम नहीं था। फिनाले में कई तरह के जबरदस्त परफॉर्मेंस एक्टर्स के द्वारा दिए गए। फाइनल एपिसोड की शुरुआत में ही सीजन के टॉप 6 फाइनलिस्ट्स हर्ष सिंकदर, रफा यासमीन, अथर्व बक्शी, अतुन मिश्रा, जेटशेन लामा और न्यानेश्वरी घाडगे ने पावर पैक्ट परफॉर्मेंस के साथ सबका दिल जीत लिया। सिर्फ सीजन के कलाकारों ने ही नहीं बल्कि जज नीति मोहन, शंकर महादेवन ने भी अपने गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ सबको हैरान कर दिया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee TV (@zeetv)

शो के फिनाले में नजर आए कई बॉलीवुड सुपरस्टार 

शो के फिनाले एपिसोड में जैकी श्रॉफ, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और म्यूजिक डायरेक्ट अमित त्रिवेदी भी दिखाई दिए। इन सभी के दिलचस्प किस्सों ने दर्शकों को हंसने पर भी मजबूर कर दिया। एपिसोड में जैकी श्रॉफ ने मंजीरा बजाया जबकि कंटेस्टेंट हर्ष ने मंच पर एक भक्ति गीत भी परफॉर्म किया। जेटशेन की परफॉर्मेंस से इम्प्रेस होकर अमित त्रिवेदी ने मंच पर उनके साथ परेशान गाना गाने की भी ख्वाहिश जताई। 

'मेरा सपना सच हो गया'

शोन को जितने के बाद जेटशेन ने कहा कि - 'मेरा सपना सच हो गया है। सच कहूं तो , यह मुकाबला बहुत ही मुश्किल था, क्योंकि इस सीजन के सारे कंटेस्टेंट्स बहुत ही टैलेंटेड हैं और मैं वाकई में शुक्रगुजार हूं कि मुझे उनके साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला। सारेगामापा लिटिल चैंप्स सीजन 9 में अपने सफर के दौरान मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। मैं अपने सभी मेंटर्स की आभारी हूं, जिन्होंने हमेशा मुझे सपोर्ट किया है। एक सिंगर के रुप में मुझे अपनी काबिलियत समझने में मदद की। मैं यहां से अपने साथ ढेर सारी यादें लेकर जा रही हूं अब मुझे अपने सिंगिंग के लिए नए सफर का इंतजार है।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee TV (@zeetv)

10 लाख रुपये भी किए अपने नाम 

सारेगामापा लिटिल चैंप्स 9 की विजेता जेटशेन ने ट्रॉफी के साथ-साथ 10 लाख रुपये भी अपने नाम किए हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static