Jaya Bachchan ने मां की मौत की झूठी अफवाहों को किया खारिज, कहा सच जानें झूठी अफवाहों से बचें!

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 09:47 AM (IST)

नारी डेस्क: हाल ही में, जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी के बारे में झूठी मौत की खबरें तेजी से फैल गई थीं। 23 अक्टूबर को यह खबर आई थी कि 94 वर्षीय इंदिरा भादुड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि, बाद में यह स्पष्ट हुआ कि ये सभी बातें गलत थीं और इंदिरा भादुड़ी अस्पताल में अपनी रीढ़ की हड्डी के इलाज के लिए भर्ती हैं।

अस्पताल में भर्ती

इंदिरा भादुड़ी की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानकारी मिलने के बाद उनके परिवार के सदस्य, विशेषकर अभिषेक बच्चन, तुरंत भोपाल के लिए रवाना हो गए। परिवार के सूत्रों के अनुसार, इंदिरा भादुड़ी का इलाज डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है और वे स्थिर हैं। उनके केयरटेकर ने भी इन अफवाहों को गलत ठहराया और पुष्टि की कि इंदिरा भादुड़ी जिंदा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अफवाहों की आलोचना

इस तरह की झूठी अफवाहों ने न केवल परिवार को परेशान किया, बल्कि फैंस और मीडिया में भी हलचल मचा दी। कई सेलेब्स ने इन अफवाहों की आलोचना की है और कहा है कि इस तरह की खबरों को फैलाने से पहले सत्यता की जांच करनी चाहिए। सभी लोग इंदिरा भादुड़ी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 

जागरूकता का मुद्दा

यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब की मौत की झूठी खबर फैली है। इससे पहले, अभिनेत्री पूनम पांडे की मौत की झूठी खबरें भी सामने आई थीं। पूनम ने खुद इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि यह कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने का एक तरीका था। हालांकि, ऐसे स्टंट ने उन्हें ट्रोल करने का कारण भी बना।

PunjabKesari

इंदिरा भादुड़ी की स्थिति को लेकर फैली अफवाहों ने इस बात को और स्पष्ट कर दिया है कि हमें किसी भी तरह की जानकारी को सत्यापित करने से पहले उस पर विश्वास नहीं करना चाहिए। हम सभी को उम्मीद है कि इंदिरा भादुड़ी जल्द ही स्वस्थ होकर घर लौटेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static