जया बच्चन ने पति अमिताभ को कहा ''बुड्ढा'', बोली- अब वह व्यक्ति नहीं रहे, जो पहले हुआ करते थे!

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 04:47 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन अक्सर अपने बेबाक अंदाज के लिए लाइमलाइट में बनी रहती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, उन्होंने अपने ही पति को  'बुड्ढा' आदमी कहा। जी हां, जया ने अमिताभ बच्चन को बुड्ढा कहा। जया कहती है कि जब भी उनकी सहेलियां घर आती है तो अमिताभ बच्चन चिढ़ जाते हैं।

जया ने खोली पति अमिताभ की पोल

दरअसल,  नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' के लेटेस्ट एपिसोड में जया बच्चन ने अपने और अमिताभ के बारे में कई बातें शेयर की। नातिन के शो में पहुंची जया कहती है कि उनकी सात सहेलियां हैं, जिन्हें वह पिछले चार दशक से जानती हैं। वो अपने इस ग्रुप को 'सात सहेली' के नाम से बुलाती हैं। जया ने बताया कि जब भी उनकी सहेलियां घर आती है तो बिग बी अजीब व्यवहार करने लगते है। जया ने कहा, 'तुम्हारे नाना एकदम चिढ़ जाते हैं, गुस्सा हो जाते हैं और 'एक्सक्यूज मी लेडीज, अगर आपको एतराज ना हो, तो मुझे ऊपर जाना है', यह कहकर उठ जाते हैं। मेरी सहेलियां तब खुश हो जाती हैं, जब वह वहां नहीं होते।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

आगे उन्होंने कहा, 'वे सब उन्हें (अमिताभ बच्चन) को दशकों से जानती हैं। वह अब बदल गए हैं। वह अब 'बुड्ढे' भी हो गए हैं। आप शारीरिक व मानसिक रूप से 'बुड्ढे' हो सकते हैं, लेकिन बूढ़े होकर भी बूढ़े नहीं हो सकते। मैं बूढ़ी नहीं हूं। मैं 18 साल के युवा के साथ भी बात कर सकती हूं।' इससे पहले भी जया बच्चन कई बार अपने पति की खिचाई करते हुए दिखाई दी है। रियलिटी शो  कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर पहुंची जया ने पति की शिकायत करते हुए कहा था कि आप चाहें इनको जितना फोन कीजिए ये कभी नहीं उठाते हैं। इस बात पर बिग बी बहाना बनाते हुए जवाब दिया था कि मेरा नेटवर्क चला जाता है मैं क्या करूं भाई..

शादी के बाद जया ने लिया फिल्मों से ब्रेक

बता दें कि जया बच्चन और अमिताभ 3 जून 1973 को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद जया बच्चन ने लंबे समय के लिए ब्रेक ले ली। शादी के बाद वह ब्रेक पर गई क्योंकि वह अपने बच्चों को समय देना चाहती थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'उनकी छोटी सी बेटी श्वेता ने कहा कि ‘मम्मी आप घर पर हमारे साथ क्यों नहीं रहती? काम सिर्फ पापा को करने दीजिए।’ श्वेता के मुंह से ये बात सुनकर जया अंदर तक हिल गई और फिर उन्होंने निर्णय लिया कि वह अब फिल्मों में काम नहीं करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

जया बच्चन अपनी गुस्सैल स्वभाव के लिए भी काफी फेमस हैं। दरअसल वह एक बीमारी से जूझ रही हैं जिसका खुलासा बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बेटे अभिषेक बच्चन ने एक चैट शो में किया था कि उनकी मां क्लॉस्ट्रोफोबिक (claustrophobic) नाम की बीमारी से लड़ रही हैं। यह एक ऐसी मानसिक बीमारी है जिसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है। कई बार गुस्सा भी आ जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static