पैपराजी ने पूछा हाल-चाल तो Attitude दिखाकर निकल गई  जाह्नवी, लोग बोले- कितनी घमंडी हो तुम

punjabkesari.in Sunday, Dec 12, 2021 - 02:49 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को इन दिनों  सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल एक्ट्रेस के हाथ में चोट लगी है, ऐसे में पैपराजी ने जब उनका हाल जानना चाहा तो वह उन्हे एटीट्यूड दिखा वहां से निकल गई, जो लोगों को पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari

आमतौर पर जाह्नवी से जब भी उनका हाल-चाल पूछा जाता है तो वह बहुत अच्छे से जवाब देती है लेकिन इस बार उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया। मुंबई में एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई जाह्नवी ब्लैक टीशर्ट और शॉर्ट्स में नजर आई। उन्होंने एक हाथ में फोन और पर्स लिया हुआ था, वहीं उनका दूसरा हाथ हैंड कास्ट से सपोर्टेड था।

PunjabKesari

वह जैसे ही कार की तरफ बढ़ने लोगों पैपराजी ने भागते हुए उनसे पूछा-  'मैम, ये क्या हो गया मैम?, ये कैसे लग गया आपको हाथ में?' जाह्नवी कोई जवाब नहीं देतीं और सीधे कार में बैठ जाती हैं। इसके बावजूद   फोटोग्राफ उन्हें टेक केयर कहते हैं। 

PunjabKesari
वीडियो सामने आने के बाद लोग जाह्नवी को खरी- खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मीडिया वाले  कितने प्यार से पूछ रहे हैं। यहां तक कि उन्हें गेट वेल सून भी बोल रहे है, लेकिन इनका एटिट्यूड ही सही नहीं होता है। वहीं एक यूजर ने लिखा- एडिट्यूड तो देखो जैसे बड़ी स्टार बन गई हो। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static