''आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था'', अपनी ही मां से नफरत करने लगी थी जाह्नवी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 17, 2021 - 05:56 PM (IST)

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी से बहुत कुछ सीखा लेकिन दोनों के अटूट रिश्ते में ऐसा वक्त भी आया जब जान्हवी अपनी मां से नाराज हो गई थी और उन्होंने तीन दिन श्रीदेवी से बात नहीं की।

जब श्रीदेवी से नाराज हो गई थी जाह्नवी

खुद श्रीदेवी ने यह किस्सा बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि जान्हवी बचपन से ही बॉलीवुड की दीवानी थी और अक्सर अपनी मां की फिल्में देखा करती थी। श्रीदेवी के मुताबिक ये उन दिनों की बात हैं जब जान्हवी सिर्फ 6 साल की थी और टीवी पर श्रीदेवी की पुरानी फिल्म 'सदमा' देख रही थी। फिल्म ‘सदमा’ का क्लाइमेक्स देखने के बाद जान्हवी के मन को ठेस पहुंची और वो गुस्से में अपनी मां से सिर्फ यही कह रही थीं कि आपने उनके (कमल हासन) साथ अच्छा नहीं किया। आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था। जबकि श्रीदेवी उन्हें बार-बार यही समझा रही थीं, उन्होने फिल्म में एक ऐसी लेडी का रोल प्ले किया था, जिसका दिमाग बच्चों की तरह होता है।

PunjabKesari

तीन दिनों तक नहीं की थी बात

फिल्म देखने के बाद जाह्नवी ने 3 दिन तक अपनी मां से बात नहीं। यह किस्सा बताते हुए श्रीदेवी काफी हंस रही थी। बता दें कि जाह्नवी की पहली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज होने से पहले ही श्रीदेवी की मौत हो गई थी। जाह्नवी को सिल्वर स्क्रीन पर देखना श्रीदेवी का सपना था हांलाकि यह भी सच है कि शुरुआत में श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी एक्ट्रेस बने।

PunjabKesari

बेटी के एक्ट्रेस बनने से खुश नहीं थी श्रीदेवी

जाह्नवी ने बताया था कि श्रीदेवी उनके एक्ट्रेस बनने से खुश नहीं थी। जाह्नवी ने कहा था, 'मां नहीं चाहती थी कि मैं फिल्मों में कदम रखूं। उन्हें हमेशा लगता था कि मैं काफी सेंसिटिव हूं। वो खुशी के फिल्मों में आने को लेकर ज्यादा निश्चिंत थी। जब वह मुझे लंदन के एक्टिंग स्कूल में छोड़कर जा रही थीं, तब उन्होने मुझे कहा था कि कमल को कीचड़ में छोड़ रही हूं।'

PunjabKesari

वही करण जौहर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि श्रीदेवी ने दुबई जाने से पहले ‘धड़क’ की 25 मिनट की फुटेज देखी थी। जाह्नवी ने भी कहा था कि फुटेज देखने के बाद मां ने उन्हें कई तरह के टिप्स भी दिए थे और साथ ही ये भी कहा था, 'अब पहले से ही हर चीज़ के लिए तैयार रहो।' श्रीदेवी की जाह्नवी ही नहीं बल्कि अपनी छोटी बेटी खुशी के साथ भी अच्छी बॉडिंग थी। जान्हवी अब कई फिल्मों में दिख चुकी हैं और लोग उनकी एक्टिंग को पसंद भी करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static