अनन्या पांडे को सहारा देने बुके लेकर पहुंचे ईशान खट्टर, लोग बोले- अगला तुम्हारा नंबर

punjabkesari.in Sunday, Oct 24, 2021 - 09:50 AM (IST)

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे एनसीबी की रडार पर है।  एनसीबी दो बार उन्हे पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुला चुकी है। अब इस मुश्किल वक्त में चंकी पांडे की बेटी को अपनों का भरपूर साथ मिल रहा है।  अनन्या के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ईशान खट्टर भी फूलों का गुलदस्ता लेकर उनका हौसला बढ़ाने पहुंचे।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर ईशान की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं,  वे सड़क किनारे फूल खरीदते  नजर आ रहे हैं। एक फूलों के दुकान पर अपने सामने बुके बनवाते दिखाई दे रहे हैं। इसे खरीदने के बाद वह सीधा गाड़ी में बैठकर अनन्या की बिल्डिंग की ओर चले जाते हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद लोगों ने उन्हे  ट्रोल करना शुरू कर दिया।  

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- फूल देकर यही बोला होगा, प्लीज मेरा नाम एनसीबी को मत बताना। एक अन्य ने   ईशान पर चुटकी लेते हुए कहा-- ‘इसका तो करियर भी नहीं है, एनसीबी जो खत्म करे। ईशान खट्टर और अनन्या पांडे पिछले कुछ दिनों से अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में  रहे हैं। 

PunjabKesari
हाल ही में  ईशान और अनन्या साथ में लंच करने पहुंचे थे, जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी। यह दोनों  फिल्म 'खाली पीली' में एक साथ नजर आए थे।फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन फैन्स को इन दोनों की कैमिस्ट्री पसंद आई। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static