डायमंड से सजा ब्रोच, करोंड़ों का हेयर क्लिप... मां की तरह Isha Ambani के शौक भी हैं बेहद महंगे

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 07:23 PM (IST)

देश के सबसे राइस बिजनेस मैन मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की प्री- वेडिंग में दिल खोलकर पैसा उड़ाया। इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में रही अंबानी लेडीज की महंगी ज्वैलरी और कपड़े। जहां नीता अंबानी अपने 500 करोड़ के emerald हार और शानदार अंगूठी की वजह से चर्चा में रही तो बेटी ईशा कहां पीछे रहने वाली थीं। 

ईशा अंबानी का मंकी (Monkey) डिजाइन का डायमंड ब्रोच ने खींचा ध्यान

अनंत- राधिका की प्री- वेडिंग के दूसरे दिन, 'ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड' इवेंट था। इस दौरान ईशा कैज़ुअल पर सेक्सी लुक में नजर आईं । ड्रेस कोड 'जंगल फीवर' था और ईशा अपनी असाइनमेंट को बखूबी समझीं। उन्होंने ऑलिव ग्रीन कलर का स्ट्रैपलेस कॉर्सेट टॉप पहना, जिसमें बेहद खूबसूरती से स्टोन वर्क किया गया था। इसके साथ उन्होंने ग्रीन कलर की हाई वेस्ट कार्गो प्लाजो  पैंट पेयर की। लेकिन ईशा ने जो शानदार ज्वैलरी कैरी की, उस पर सब की नजर टिक गई। 

PunjabKesari

ब्रोच की कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

ईशा ने अपने पैंट पर व्हाइट गोल्ड और कलरफुल डायमंड से सजे हुए दो मंक (बंदर) डिजाइन वाले ब्रोच पहने थे। ये ब्रोच लक्जरी ज्वैलरी कंपनी वैन क्लीफ एंड अर्पेल्स के आर्क डे नोए (Arche de Noe) collection से थे। ज्वैलरी एक्सपर्ट शुचि मदान के हिसाब से, हर ब्रोच की कीमत 2.25-5 करोड़ रुपये के बीच है।

PunjabKesari

सिर्फ इतना ही नहीं ईशा ने अपने बालों पर एक रेनडियर क्लिप लगाया था, जिसकी कीमत भी करोड़ों में बताई जा रही है।

PunjabKesari

ईशा ने फ्लॉन्ट की राधिका मर्चेंट की अनोखी रिंग

इसके अलावा, ईशा ने चंकी डायमंड ईयररिंग्स  पहनी थी, जिसकी कीमत 20 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने तीन-उंगलियों वाली रिंग पहनी थी जो उनकी होने वाली भाभी राधिका मर्चेंट की है। अंगूठी में एक गोल-कट डायमंड, एक नाशपाती के आकार का डायमंड और एक चौकोर-कट डायमंड है। हर एक रिंग की कीमत 4-5 करोड़ रुपये है।

PunjabKesari

डिजाइनर अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने बताया इस लुक के पीछे से खासियत

ईशा अंबानी की स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने इस सफारी राइड से इंस्पायर्ड ड्रेस के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि  ये ग्रीन कॉर्सेट टॉप ईशा का ही है, जिसे उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों में खरीदा था। अनाइता ने इस embroidery वाले  टॉप को आरामदायक कार्गो पैंट के साथ पेयर किया। मानना पड़ेगी ईशा की ये लुक बेहद शानदार थी और  'ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड' इवेंट की सारी लाइमलाइट इसने ही लुट ली।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static