Women's Day 2021: महिलाओं को IRCTC का तोहफा, 8 मार्च को ले जाएगी गोवा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 04:42 PM (IST)

8 मार्च का दिन अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया जाता है। महिलाओं को समर्पित इस दिन को मनाने की वजह है कि औरत को दुनियाभर में पुरूषों के बराबर अधिकार मिल सके। इस साल महिला दिवस पर भारतीय रेलवे महिलाओं को एक खास तोहफा दे रहा है। महिला दिवस के दिन यानि 8 मार्च को आईआरसीटीसी सिर्फ महिलाओं को गोवा लेकर जाएगी। इसके लिए स्पेशल गोवा एयर टूर पैकेज गुरुवार को लाॅन्च किया जाएगा।

PunjabKesari

महिला होगी टूर मैनेजर 

इस स्पेशल पैकेज में महिला पर्यटकों के साथ-साथ टूर मैनेजर भी एक महिला ही होगी। आईआरसीटीसी आठ मार्च को महीलाओं को लखनऊ से गोवा लेकर जाएगी। 

इंडिगो एयरलाइन के विमान से होगी शुरूआत

इंडिगो एयरलाइन के विमान से महिला दिवस के इस स्पेशल टूर की शुरुआत होगी। दोपहर 3 बजकर 25 मिनट विमान रवाना होगा और शाम 5 बजकर 50 मिनट महिलाओं को गोवा पहुंचाएगा। पर्यटकों की वापसी 11 मार्च शाम को इंडिगो के विमान से ही होगी। 

इसलिए खास है ये पैकेज 

महिलाओं को इस पैकेज में विमान यात्रा तो मिलेगी ही इसके साथ ही उन्हें एसी कारों में स्थानीय जगह पर घुमाया जाएगा, 3 स्टार होटल में रहने का प्रबंध और ब्रेकफास्ट व डिनर भी मिलेगा। 

PunjabKesari

इन नंबरों पर करवाएं बुकिंग

महिलाएं गोवा जाने के लिए आईआरसीटीसी की वेबसाइट पर बुकिंग करवा सकती हैं। इसके अलावा गोमतीनगर पर्यटन भवन स्थित आईआरसीटीसी कार्यालय या उनके हेल्पलाइन नंबर 8287930908, 8287930909 और 8287930910 पर भी संपर्क कर बुकिंग करवा सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static