Big Breaking: तापसी पन्नू समेत इन सितारों के घर IT ने मारा छापा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 03, 2021 - 02:14 PM (IST)

पहले सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स मामले में कई सेलेब्स के नाम सामने आए थे। वहीं एक बार फिर बाॅलीवुड गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस तापसी पन्नू, फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर पर इनकम टैक्स ने छापा मारा है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने करीब 22 जगहों पर रेड मारी। जिनमें इन सेलेब्स के नाम सामने आए हैं। 

PunjabKesari

तापसी, अनुराग के घर IT की रेड 

खबरों की मानें तो यह मामला फैंटम फिल्मस में टैक्स चोरी का बताया जा रहा है। जिसके चलते IT ने तापसी, अनुराग कश्यप और विकास बहल के घर पर छापा मारा। इनकम टैक्स छापेमारी में मधु मेंटेना का नाम भी सामने आ रहा है। अनुराग, विकास और मधु तीनों फैंटम फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस के फाउंडर हैं। 

PunjabKesari

टैक्स चोरी का मामला

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को जानकारी मिली थी कि ये सभी सितारे टैक्स चोरी कर रहे हैं। जिसके बाद इनके घर पर आईटी ने रेड मारी। खबरों की मानें तो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का कहना है कि फिल्मों से इन सितारों को जो कमाई हो रही उसमें जो टैक्स लगता है उसे वे छिपा रहे हैं। 

PunjabKesari

फैंटम फिल्म्स की शुरूआत साल 2010 में हुई थी। यह प्रोडक्शन हाउस फिल्म प्रोडक्शन के साथ-साथ डिस्ट्रीब्यूशन का काम करता है। फिलहाल अभी यह सामने नहीं आया है कि सेलेब्स के घर की गई छापेमारी में कुछ बरामद हुआ है या फिर नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static