Style Tips: ग्रेसफुल लुक के लिए  येलो और ऑरेंज कलर को करें अपने फैशन में शामिल

punjabkesari.in Monday, Apr 10, 2023 - 12:05 PM (IST)

फैशन की दुनिया में कलर्स अहम रोल अदा करते है। ड्रैस स्टाइल की तरह कलर्स का ट्रैंड भी आता-जाता रहता है। यंगस्टर्स बी-टाउन स्टार्स के फैशन को फ़ॉलो करते हैं और इन दिनों बी-टाउन दीवाज पर यैलो कलर का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है। बी-टाउन स्टारकिड्स अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर और तेजस्वी प्रकाश जैसे कई स्टार्स पीले रंग की खूबसूरत ड्रैस में नजर आई चुकी हैं। यैलो के साथ साथ आरेंज और पेरेंट शेड को भी काफी पसंद किया जा रहा है। यैलो, आरेंज और पेरेंट, ये कलर्स समर सीजन में काफी पसंद किए जाते हैं। आप सिर्फ ड्रैसअप में ही नहीं बल्कि मेकअप , फुटवियर, नेल आर्ट एक्सेसरीज के रूप में भी इनका चयन कर सकते हैं।

PunjabKesari

ट्रडीशनल-एथनिक से पहले वेस्टर्न ड्रेस करें ट्राई

यैलो-आरेंज कलर पहली बार ट्राई करने जा रही हैं तो ट्रडीशनल की बजाए वेस्टर्न ड्रेस जैसे गाउन, फ्रॉक, मिडी ड्रेस, वन पीस शॉर्ट ड्रेस या फिर डेनिम के साथ क्रॉप टॉप में ट्राई करें। इससे आपको आइडिया भी हो जाएगा कि आपकी स्किन टॉन पर यह रंग कितने फब्ते हैं। बाद में आप इन कलर्स में कुछ एथनिक वह ट्रडीशनल भी ट्राई कर सकती हैंं।

PunjabKesari

नेलपेंट्स करें ट्राई

नेलपेंट्स लगाने का क्रेज लड़कियों में शुरू से ही रहा है। अब तो नेल आर्ट और नेल पेंट के डिफरेंट शेड्स के साथ लड़कियां दिल खोल कर एक्सपेरीमेंट कर रही हैं। आप ड्रेस नहीं पहन रही तो नेलपेंट्स में यैलो आरेंज कलर को ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

बैग्स- फुटवियर या एक्सेसरीज

आउटफिट-मेकअप के अलावा यैलो-आरेंज कलर का चुनाव आप बैग्स, फुटवियर और एक्सेसरीज में भी कर सकते हैं। यैलो और आरेंज कलर की हाई हील्स और बैग्स तो आपको पूरी लुक को ही बदल डालते हैं क्योंकि दोनों ही रंगा काफी वाइब्रेंट होते हैं और दूसरों को अट्रैक्ट करते हैं।

PunjabKesari
याद रखें ये टिप्स

अगर आप पर ऑल ओवर यैलो और आरेंज कलर सूट नहीं करता तो कंट्रास्ट कलर या प्रिटेंड ड्रेस में इनका चुनाव कर सकती हैं। जैसे यैलो कलर मे लखनवी कुर्ती ट्राई करें जिस पर व्हाइट थ्रैड वर्क होता है। इसे आप जींस और व्हाइट प्लाजो दोनों के साथ कैरी कर सकते हैं। कुर्त्ती में आप काफी कंफर्टेबल भी रहती हैं। एकदम डार्क की बजाए हल्का यैलो और आरेंज का चुनाव करें क्योंकि यह कलर हर तरह की स्किन पर सूट करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static