Ileana D''Curz को कर दिया तमिल इंडस्ट्री ने बैन!सामने आई चौंकाने वाली वजह

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 06:22 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। कभी उनकी शादी टूटने की खबर सामने आती है तो कभी कैटरीना के भाई से इश्क फरमाने की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने बोल्ड सिजलिंग बिकीनी फोटोज से भी तहलका मचाती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साउथ फिल्म इंडस्ट्री से की थी। लेकिन अब खबरें ये है कि उन्हें तमिल फिल्म इंडस्ट्री ने बैन कर दिया है....

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

क्यों बैन हुई इलियाना?

खबरों की माने तो इलियाना ने कुछ तमिल प्रोड्यूसर्स से फिल्म के लिए एडवांस पेमेंट लिया लेकिन शूट पर नहीं पहुंची, इससे उन प्रोड्यूसर्स को भारी नुकसान हुआ और उन्होनें एक्ट्रेस को बैन कर दिया। हालांकि इस बारे में  तामिल फिल्म प्रोड्यूसर्स की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। इसलिए कहना मुश्किल है कि खबरें कितनी सच्ची हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

कैटरीना के भाई को डेट कर रही हैं इलियाना

कहा जा रहा है कि इलियाना, कैटरीना के भाई सेबेस्टियन के साथ रिश्ते में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों को करीब 8-10 महीनों से डेट कर रहे हैं। मीडिया की रिपोर्ट्स की मानें तो सेबेस्टियन और इलियाना ना सिर्फ एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं बल्कि कैटरीना के पुराने बांद्रा वाले घर में भी वक्त बिता रहे हैं। आपको बता दें कि कैटरीना की बर्थडे में इलियाना भी मौजूद थीं, लेकिन इन दोनों में से किसी से इस बारे में कुछ बात नहीं की है।

PunjabKesari

इलिायना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और खूब तस्वीरें शेयर करती हैं। इलियाना के बोल्ड और बिकिनी तस्वीरें अक्सर वायरल होती है, जिस में वो कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखती हैं। इलियाना के इंस्टा पर 15.9 मिलियन फॉलोअर्स है। एक्ट्रेस बहुत जल्द बादशाह के साथ सॉन्ग सब गजब में नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static