इलियाना डिक्रूज ने शेयर की Mirror Selfie, ऑल ब्लैक लुक में फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 05:39 PM (IST)

बी-टाउन एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने जब से फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी शेयर की है वह तब से सुर्खियो में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और फैंस के साथ एक-एक अपडेट शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर से इलियाना ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मिरर सेल्फी के जरिए अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनकी एक झलक फैंस को काफी पसंद आ रही है और उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं ।

इंस्टा स्टोरी पर शेयर की मिरर सेल्फी

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में वह मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं।  तस्वीर में इलियाना की ग्लोइंग स्किन के साथ बेबी बंप साफ दिख रहा है। यहां पहली तस्वीर शेयर करते हुए इलियाना ने लिखा - 'यही सब कुछ है।' 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तस्वीर में एंगल्स साथ में लोल वाला इमोजी शेयर किया है। 

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी कर दिया था सबको शॉक्ड 

वहीं अगर बात इलियाना की पर्सनल लाइफ की करें तो उनका कैटरीना कैफ के भाई सेबेस्टियन लॉरेंट मिशेल के साथ नाम कई बार जुड़ चुका है जबकि इलियाना ने अभी तक इन खबरों पर अपना कोई रिएक्शन नहीं दिया है। आपको बता दें कि इसी साल अप्रैल महीने में इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी अनांउस करके फैंस को शॉक्ड कर दिया था वहीं कई लोगों ने इस पर अपना रिएक्शन भी दिया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official)

वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना को आखिरी बार अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'द बिग बुल' में देखा गया था। वहीं इसके अलावा वह रणदीप हुड्डा के साथ 'अनफेयर एंड लवली' और विद्या बालन, प्रतिक गांधी और सेंथिल राममूर्ति के साथ भी एक प्रोजेक्ट में दिखने वाली हैं। इनके अलावा इलियाना 'बर्फी', 'फटा पोस्टर निकला हीरो', 'रुस्तम' और 'हैप्पी एंडिंग' जैसी फिल्मों में दिख चुकी हैं। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static