राघव चड्ढा अगर मेरी पत्नी का नाम लिया तो.... बेवजह राखी का नाम घसीटने पर भड़के पति रितेश

2021-09-19T12:42:43.82

ड्रामा क्वीन राखी सावंत का वैसे तो विवादों से पुराना नाता है, लेकिन इस बार वह बीना कुछ करे सुर्खियों में आ गई। मुंबई ही नहीं अब तो पंजाब में भी राखी सावंत का नाम चलता है। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने  नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाबी की राजनीति का राखी सावंत बताकर  विवाद इतना बढ़ा दिया कि अब  राखी के पति को भी बीच में आना पडा। 

PunjabKesari

राखी ने एक ट्वीट पोस्ट करते हुए इसे अपने पति रितेश का ट्वीट बताया है। इस ट्वीट में लिखा है कि कृपया अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी का पर्सनल लाइफ खराब न करें। इसमें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए कहा गया कि- कृपया अपने विधायक को एजुकेट करें, नहीं तो अगर मैंने शिक्षित किया तो कहीं भी 'आप' नहीं दिखेगा।

PunjabKesari

एक और ट्वीट में रितेश ने लिखा कि मिस्टर राघव, कृपया इसे चेतावनी ही समझिए। अगर आपने अपने राजनीतिक विवाद में आगे से कभी भी मेरी पत्नी का नाम लिया, तो आपको कानूनी नोटिस का सामना करना पड़ेगा। इसके साथ ही मैं यह भी सुनिश्चित करूंगा कि आप आगे से कभी चुनाव ना जीत पाएं, क्योंकि आप किसी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

राखी ने इस ट्वीट के बाद इंस्टाग्राम पर लिखा- मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया। मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग सताते थे। आज ये कहते हुए मेरे आंखो में आंसू आ गए कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान सम्मान के रक्षा के लिए खड़ा है। धन्यवाद मेरे प्यारे पति रितेश।'

PunjabKesari
दरअसल आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने हाल ही में पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिद्धू को पंजाब की राजनीति का 'राखी सावंत' बताया था। इस पर राखी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा थ कि राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो। जो मिस्टर चड्ढा हो ना, मेरा नाम लोगे ना तुम्हारा चड्डा उतार दूंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

static