बर्थडे पर  हिना को मिला बेहद प्यारा सरप्राइज, वीडियाे शेयर कर बोली- इतना प्यार पाकर धन्य हो गई

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 06:26 PM (IST)

नारी डेस्क: अभिनेत्री हिना खान 2 अक्टूबर को 37 साल की हो गईं। उन्होंने अपने बर्थडे पर  सभी से उनके लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया।  हिना खान इस वक्त ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, पर उनका जज्बा और हौसला लाखों लोगों को प्रेरणा दे रहा है। इसी बीच उनकी एक ऐसी वीडियो आई है जिसे देख आपके मुंह से सिर्फ वाह ही निकलेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)


 हिना खान ने कुछ देर पहले एक लंबे चौड़े नोट के साथ एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में वह आंखों में पट्टी लगाए नजर आ रही है। जैसे ही वह कमरे के अंदर जाती हैं और अपनी पट्टी हटाती हैं तो वहां का नजारा देखकर हैरान रह जाती हैं। हर तरफ फूल ही फूल नजर आ रहे हैं। इस बर्थडे सरप्राइज को देखकर हिना के चेहरे पर एक अलग ही चमक आ जाती है।


इसी सजावट के बीच एक दुल्हन की तरह सजी डॉल भी नजर आई जिसे देख  हिना बेहद खुश हो जाती है। वाकई ये वीडियो बेहद ही ,शानदार है। इसके साथ हिना ने अपने कैप्शन में लिखा- कितना प्यारा आश्चर्य,  मैं हर साल आपके समर्पण, आपके समर्थन, आपकी सच्ची प्रशंसा से अभिभूत हू्ं। आप हर बार खुद को बेहतर साबित करते हैं। हर मुश्किल और मुश्किल में, हर कठिनाई में, हर चुनौती में.. आप सभी मेरी ताकत, मेरी छाया, मेरे अभिभावक की तरह रहे हैं.. मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं.. चाहे कुछ भी हो.. और आपने इसे बार-बार साबित किया है और यहां तक कि मेरे जीवन के ऐसे महत्वपूर्ण चरण में भी।


हिना आगे लिखती हैं- कृपया जान लें कि हर एक प्रयास को देखा जाता है, संजोया जाता है और सराहा जाता है.. फूलों से लेकर, व्यक्तिगत रूप से लिखे गए पत्रों, जन्मदिन कार्ड, केक, उपहार, सजावट से लेकर मुझे प्रोत्साहित करने वाले, मेरा आत्मविश्वास बढ़ाने वाले, मेरे प्रयासों को स्वीकार करने और पहचानने वाले हार्दिक संदेशों के सागर तक। यह सब सिर्फ शुद्ध खुशी है.. अमूल्य। यह मेरे लिए दुनिया का मतलब है.. आप सभी मेरे लिए दुनिया का मतलब हैं...इतना प्यार पाकर धन्य हूं। मेरे प्रशंसकों को उनके प्यार और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static