Big Boss फेम हिमांशी खुराना की बिगड़ी तबीयत, करवाना पड़ा कोरोना टेस्ट

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 11:13 AM (IST)

बी-टाउन और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। स्टार्स लगातार इसकी चपेट में आ रहे हैं। वहीं अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट और पंजाब की जानी मानी सिंगर-मॉडल हिमांशी खुराना की तबीयत बीते 2 दिनों से खराब चल रही है। लगातार खराब तबीयत के चलते हिमांशी ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। 

PunjabKesari

मैनेजर ने दी जानकारी

आपको बता दें कि इस बात की जानकारी हिमांशी की मैनेजर ने दी और ट्वीट कर लिखा ,' हिमांशी कुछ दिनों से अच्छा फील नहीं कर रही हैं और उनका कोरोना टेस्ट हो चुका है। रिपोर्ट के बारे में पता चलते ही हम आप सभी के साथ इसे साझा करेंगे। इस समय हमारे परिवार और दोस्तों को मैसेज करना बंद करें और सुरक्षित रहें। वहीं आपको बता दें कि इससे पहले ये अफवाहें उड़ी थी कि हिमांशी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद उनकी मैनेजर ने ये अपील की और कहा था कि ,' प्लीज ऐसी अफवाहें फैलाने बंद करें ...हिमांशी की रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। 

कोरोना का बढ़ रहा कहर

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें कि कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है रोजाना इसके कईं मामले सामने आ रहे हैं और इसकी चपेट में कईं स्टार्स भी आ रहे हैं। दूसरी तरफ शूटिंग भी शुरू हो चुकी है ऐसे में स्टार्स का कोरोना संक्रमित होना एक खतरे की घंटी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static