बाॅलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस कर रही हैं बेरोजगारी का सामना, बोलीं- 'कहां जाएं हम?'

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 11:16 PM (IST)

कोरोना महामारी की वजह से आम आदमी से लेकर कई छोटे-बड़े उद्योगपतियों यहां तक कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के रोज़गार पर भी बुरा असर पड़ा है। दरअसल, बेरोजगारी को लेकर टीवी शो की फेमस एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने अपना दर्द बयां किया है।  बाॅलीवुड की हिट्स फिल्मों में काम कर चुकीं और ‘हप्पू की उलटन-पलटन’  टीवी शो की फेमस एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी  ने बताया कि इस वक्त सबसे अधिक परेशान ओल्ड एक्टर-एक्ट्रेस हैं।
 

एक इंटरव्यू के दौरान हिमानी शिवपुरी ने कहा कि ‘यह बहुत मुश्किल भरा समय है। हम कलाकार, खासकर जो बुजुर्ग कलाकार है ,जब काम करते हैं तभी कमा पाते हैं। लेकिन अब काम मिलना मुश्किल हो गया है। हमारे पास किसी तरह का सपोर्ट नहीं है। इसके अलावा 60 साल की एक्ट्रेस हिमानी ने इस दौर को स्ट्रगल भरा बताते  हुए कहा कि ‘ इसे एक इंडस्ट्री कहा जाता है लेकिन  न इंडस्ट्री का दर्जा प्राप्त है न ही उस तरह से काम होता है। अगर काम नहीं है तो हमारी इनकम जीरो है। पिछले एक साल से हमारी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की आय छिटपुट रही है। ये सच में बहुत बुरा समय है। हां ये सच है कि हम एक्टर शायद उतने मुश्किल में नहीं है जिस तरह दूसरे लोग हैं, लेकिन स्ट्रगल तो स्ट्रगल है।
 

Himani Shivpuri reveals a funny incident with Salman Khan! | India Forums

 

इसके साथ ही हिमानी शिवपुरी ने कहा कि जल्द से जल्द एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के फाइनेंशियल स्ट्रक्चर को सुधारा जाना चाहिए, ताकि ऐसे संकट के समय में मुश्किल न हो। हमारे पास प्रोविडेंट फंड नहीं है, न ही केयर फंड है जहां से मुश्किल समय में हम पैसे ले सकें। हमें पेंशन सुविधा भी नहीं है, हम क्या करें ? 

 

आपकों बतां दें कि हिमानी शिवपुरी  अपने पिल्मी करियर में हीरों नंबर1, दुल्हन हम ले जाएंगे, हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं, मिस्टर एंड मिसेज़ खिलाड़ी जैसी कई सुपरहीट्स फिल्मों में बेहद अहम किरदार निभा चुकीं हैं। फिलहाल वह अभी ‘हप्पू की उलटन-पलटन’  टीवी शो कर रही हैं। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himani Shivpuri (@hshivpuri)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static