एक्टिंग ही नहीं बॉलीवुड स्टार्स के Hidden Talent जो शायद आप नहीं जानते

punjabkesari.in Monday, Jun 08, 2020 - 04:53 PM (IST)

24 घंटे काम में बिजी रहने वाले स्टार्स इन दिनों लॉकडाउन के चलते घर पर हैं ऐसे में पूरा दिन घर पर रहना कोई आसान बात नहीं लेकिन हमारे बी टाउन के स्टार्स तो इस लॉकडाउन को भी अच्छे से यूटिलाइज कर रहे हैं। इस. लॉकडाउन में कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनके हिडन टैलेंट उनके फैंस को देखने को मिले... तो चलिए आप को दिखाते हैं कि आप के चहेते स्टार्स एक्टिंग के अलावा और किस चीज में माहिर है़ं...

PunjabKesari
आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के सबसे वर्सेटाइल एक्टर आयुष्मान खुराना की एक्टिंग के सब दिवानें हैं बहुत से लोगों को ये भी पता है कि वे एक बाकमाल सिंगर भी हैं और तो और वो लिखते भी खूबसूरत हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि.. आयुष्मान पेटिंग भी बहुत अच्छी करते हैं। इसकी कुछ तस्वीरें भी उनकी पत्नी ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

PunjabKesari
जहान्वी कपूर

बॉलीवुड की धड़क गर्ल ने भी इस लॉकडाउन का जमकर इस्तेमाल किया।  जहान्वी भी एक अच्छी पेंटर हैं इसकी कुछ तस्वीरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

PunjabKesari
कार्तिक आर्यन 

लड़कियों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन अगर एक्टर न होते तो वो एक रैपर जरूर होते जी हां..रैपर इसलिए क्योंकि जहां सभी लोग अपने अंदाज में लोगों को कोरोना से अवेयर कर रहे थे वहीं कार्तिक ने तो #CoronaStopKaroNa रैप बनाया। जिसे उनके फैंस ने भी बहुत पंसद किया। 

PunjabKesari
मौनी रॉय 

नागिन फेम मौनी रॉय के इस हिडन टैलंट से उनके फैंस अंजान थे और वो टैलेंट हैं पेटिंग का...जी हां... मौनी रॉय भी इन दिनों जमकर सेल्फ टाइम गुजार रही हैं और पेटिंग की फोटोज शेयर कर रही हैं। 

PunjabKesari
तारा सुतारिया

एक्टिंग के अलावा तारा एक बेहद अच्छी आर्टिस्ट भी है इसकी खबर तो उनके फैंस को तब हुई जब तारा ने इंस्टाग्राम पर अपने द्वारा बनाया एक स्केच शेयर किया। इस स्केच को उन्होंने चारकोल से बनाया। 


परिणीति चोपड़ा 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#QUARANTAKSHRI 🎤 I challenge my fellow singers @ayushmannk @shraddhakapoor @aliaabhatt . ‘T’ se gao! 💁‍♀️🥰

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on Mar 22, 2020 at 9:42pm PDT

बॉलीवुड की सबसे चुलबुली लड़की परिणीति एक  अच्छी एक्ट्रेस है ये सब जानते हैं और उनके फैंस ये भी जानते हैं कि वे एक अच्छी सिंगर भी है़ लेकिन हाल ही मे़ उन्होंने अपनी अच्छी सिंगिग का सबूत एक बार फिर दिया और उन्होंने तू ही रे गाना गाया। 


टाइगर श्रॉफ

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#antakashri challenge accepted! @thedinomorea @ananyapanday i nominate some of the amazing actors that ive worked with, @shraddhakapoor @dishapatani @hrithikroshan @kritisanon and one of my favs, @armaanmalik @amaal_mallik this one was for u😄🙉

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Mar 24, 2020 at 3:10am PDT

जैकी दादा के लाडले टाइगर एक्टिंग में ही नहीं बल्कि सिंगिग में भी बहुत अच्छे हैं इसका पता तो उनके फैंस को तब चला जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो अपनी मूवी का एक Song गा रहे हैं। 

कुनाल खेमु

PunjabKesari

कुनाल खेमु का तो इस लॉकडाउन में उनके फैंस को नया अवतार देखने को मिला। वो इस लॉकडाउन में अपने म्यूजिक से फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं। 

अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने भी इस समय का बेहद अच्छे तरीके से इस्तेमाल किया और उन्होंने भी एक पेटिंग की पिचर शेयर की। 


राज कुमार राव

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You must be thinking, Me and games?? Well let me tell you guys that #FreeFire is one of the best action games I have been playing. I am really hooked on to this game. Jao aur Aap bhi Khelo #FreeFire #indiakabattleroyale

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao) on Mar 20, 2020 at 6:08am PDT

एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी वीडियोज गेम में मस्त हैं। वे इस समय को खेलने और गेमिंग में स्पेंड कर रहे हैं। तो ये थे वो कुछ सितारे जिन्होंने इस लॉकडाउन में अपने हिडन टैलेंट का यूज कर इस समय को अच्छे से यूटिलाइज किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Janvi Bithal

Recommended News

Related News

static