'इमली' फेम Actress हेतल यादव का एक्सीडेंट, फ्लाईओवर से गिरते-गिरते बची जान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 06, 2022 - 11:51 AM (IST)

टीवी की मॉस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस हेतल यादव के फैंस के लिए एक बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। टीवी के फेमस शो 'इमली' में शिवानी राणा की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस हेतल यादव का कार से एक्सीडेंट हो गया है। इस दौरान वह शूटिंग से घर के लिए लौट रही थी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस खुद ड्राइव कर रही थी कि उन्हें अचानक से एक कार ने टक्कर मार दी। लेकिन हेतल को ज्यादा चौट नहीं आई परंतु वह एक्सीडेंट के कारण सदमे में पहुंच गई हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने बताई एक्सीडेंट की घटना 

एक नामी वेबसाइट से बात करते हुए हेतल ने बताया कि - 'मैंने कल रात लगभग 8:45 पर पैकअप किया था और फिल्म सिटी से घर पहुंचने के लिए निकली थी, जैसे ही जेवीएलआर हाइवे पर मेरी कार पहुंची तो एक ट्रक ने मेरी कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद मेरी कार घसीटते हुए एक फ्लाईओवर के किनारे तक पहुंच गई और गिरने ही वाली थी। मैंने किसी तरह हिम्मत जुटाकर और बैलेंस बनाते हुए ट्रक के सामने कार को रोक दिया फिर अपने बेटे को फोन किया। इसके बाद मैंने अपे बेटे को पुलिस को सूचित करने के लिए कहा क्योंकि मैं घटना के बाद से ही सदमें में चली गई हूं, लेकिन सौभाग्य की बात यह है कि मुझे कोई नुकसान नहीं हुआ और मुझे सुबह जल्दी सेट पर रिपोर्ट करना पड़ा।' 

PunjabKesari

डांसर के रुप में शुरु किया था करियर 

हेतल यादव ने बॉलीवुड फिल्मों में एक डांसर के रुप में काम शुरु किया था। लेकिन इसके बाद वह एक्टिंग में चली गई थी।  इन दिनों वह टीवी सीरियल 'इमली' में नजर आ रही हैं। 'इमली शो' में वह 'शिवानी राणा' का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा वह टीवी की मॉस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी ज्वाला का किरदार निभा चुकी हैं। 

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

static