LFW2022 Day 4: रेड वैलवेट गाउन और काला चश्मा, रैंप छाया मिस यूनिवर्स Harnaaz Kaur का बोल्ड लुक

punjabkesari.in Sunday, Mar 27, 2022 - 01:20 PM (IST)

दिल्ली में हो रहे FDCI x लैक्मे फैशन वीक 2022 का कल चौथा दिन था, जोकि सेलेब्स के नाम रहा। इस दौरान जहां संजना संघी और कृति सैनन ने अपने फैशन का जलवा बिखेरा। वहीं, मिस यूनिवर्स 2020 हरनाज कौर संधू शोस्टॉपर बन पहली बार रैंप पर उतरीं। मिस यूनिवर्स हरनाज ने यहां अपनी बोल्डनेस के जलवे बिखेरे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

हरनाज़ कौर संधू ने ते फैशन शो के चौथे दिन जॉन जैकब्स द्वारा प्रेजेंट किए गए डिजाइनर Shivan & Narresh के लिए रैंप वॉक की। इस दौरान वह लाल हॉल्टर-नेक वाले वेलवेट गाउन पहना हुआ था, जो उन्हें बोल्ड व ग्लैमर लुक दे रहा था। इस प्लंजिंग नेकलाइन फ्लोई ड्रेस में एक ट्रेन भी थी जो ड्रैस की ग्रेस को और भी बढ़ा रही थी। इस ड्रेस की नेकलाइन डीप थी जिसमें उनके क्लीवेज दिख रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)

 

नेक वाली इस ड्रैस के साथ हरनाज ने शेड्स पहनकर बड़े ही काॅन्फिडेंस से वॉक की। साथ ही मिनिमल न्यूड मेकअप और जेल हेयरडू के साथ हरनाज ने अपने लुक को कंपलीट किया। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

वहीं, ओवरऑल कलैक्शन की बात करें तो शिवन और नरेश की फ्रेस्कोनियन सीरीज़ राजस्थान में शेखावाटी हवेलियों के वैभव से प्रेरित थी, जो कला और डिजाइन को दिखाती है। इस कलैक्शन में 5 प्रिंटों का उपयोग किया गया है जो कलाकारों के साथ-साथ कारीगरों को भी श्रद्धांजलि देते हैं। इसके अलावा इसमें हाथ की तकनीक जैसे हाथ से बुनाई, क्रोकेट, हाथ से मशीन की कढ़ाई और शटल सुई-फीता तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lakmé Fashion Week (@lakmefashionwk)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static