love story: गीता बसरा से शादी करने के लिए जब हरभजन सिंह ने उनके पीछे लगा दी थी पूरी टीम!

punjabkesari.in Tuesday, Jul 06, 2021 - 10:53 AM (IST)

भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन स्पिनर हरभजन सिंह ने 3 जुलाई को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। भारतीय टीम के मिस्टर टर्बनेटर हरभजन सिंह ने जहां क्रिकेट करियर में शानदार बाॅलिंग की तो वहीं भज्जी की पर्सनल लाइफ बहुत ही इंटरेस्टिंग रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और माॅडल गीता बसरा से शादी करने वाले भज्जी अकसर अपने अफेयल को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।  

पता लगाओ यह लड़की कौन है...
बतां दें कि हरभजन सिंह और गीता बसरा की लव स्टोरी बहुत ही रोमांटिक है। एक इंटरव्यू के दौरान भज्जी ने बताया था कि एक गाने में गीता को देखकर वह अपना दिल दे बैठे थे। उन्होंने अपने दोस्त से यह तक कह दिया था कि पता लगाओ यह लड़की कौन है...

PunjabKesari

जालंधर के लड़के ने दिया इंग्लैंड की लड़की को दिल-
भारतीय स्पिनर रहे हरभजन सिंह का जन्म 3 जुलाई 1980 को पंजाब के जालंधर में एक सिख परिवार में हुआ। वहीं गीता जन्म इंग्लैंड की सीटीजन है। हरभजन सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने गीता को फिल्म 'द ट्रेन' के गाने 'वो अजनबी' में देखा था और देखते ही उन्हें दिल दे बैठे थे। इसके बाद उन्होंने अपने दोस्त और टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह से पूछा कि क्या तुम इस लड़की को जानते हो? इसके जवाब में युवराज ने कहा- नहीं। इसके बाद हरभजन ने युवराज से कहा कि अगर नहीं पता है तो पता लगाओ कि ये है कौन?

मैसेज के जरिए शुरू हुई थी लव स्टोरी- 
हरभजन सिंह ने बॉलीवुड में मौजूद अपने दोस्तों से गीता का नंबर लेकर उन्हें मैसेज कर कॉफी पर बुलाया, लेकिन गीता ने तीन-चार दिन तक भज्जी के मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद गीता ने उन्हें मैसेज कर टी-20 वर्ल्डकप में अच्छा खेलने पर बधाई दी। मैसेज में बातचीत के बाद दोनों में दोस्ती हो गई।

PunjabKesari

पहली मुलाकात 2007 में IPL के दौरान हुई-
गीता और भज्जी की पहली मुलाकात 2007 में IPL के दौरान हुई।  2008 में हरभजन सिंह ने एक डांस रियलिटी शो 'एक हसीना, एक खिलाड़ी' में हिस्सा लिया था और इस शो के प्रमोशन के दौरान भज्जी और गीता को एक होटल में स्पॉट किया गया था। हालांकि गीता ने उस वक्त कहा था कि 'हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

 ब्रेकअप भी हुआ!
कुछ समय बाद दोनों का साथ दिखना बंद हो गया तो उनके ब्रेकअप की खबर सामने आई। लेकिन फिर से दोनों को फीफा वर्ल्ड कप-2014 के दौरान एक साथ देखा गया। 

PunjabKesari

8  साल तक एक-दूसरे को डेट किया
गीता और भज्जी ने करीब 8  साल तक एक-दूसरे को डेट किया। इसके बाद हरभजन सिंह ने 19 अक्टूबर 2015 को एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की। दोनों की शादी जालंधर में पारंपरिक पंजाबी कल्चर के साथ हुई। वहीं शादी के एक साल बाद ही गीता एक बेटी की मां बनीं। उन्होंने 27 जुलाई 2016 को बेटी हिनाया हीर प्लाहा को जन्म दिया। वहीं, हरभजन सिंह दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। दरअसल, गीता बसरा जुलाई 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। 

PunjabKesari

गीता का फिल्मी सफर- 
गीता के फिल्मी सफर की बात करें तो उन्होंने साल 2006 में फिल्म 'दिल दिया है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने 10 साल के करियर में कुल 6 फिल्मों में काम किया, जिसमें द ट्रेन, जिला गाजियाबाद, मिस्टर जो बी कार्वल्हो, सेकंड हैंड हसबैंड और पंजाबी फिल्म लॉक शामिल है। वह राहत फतेह अली खान के म्यूजिक वीडियो 'गुमसुम गुमसुम' में भी नजर आ चुकी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static