हंसिका मोटवानी ने रखी ग्रीस में Bachelor पार्टी, Bridesmaid के साथ मिलकर की खूब मस्ती

punjabkesari.in Sunday, Nov 27, 2022 - 01:30 PM (IST)

साउथ और तेलुगू फिल्मों की फेमस अभिनेत्री हंसिका मोटवानी जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। एक्ट्रेस की प्री वेडिंग के फंक्शन की शुरुआत भी हो चुकी है। कुछ दिनों पहले ही मुंबई में माता की चौकी भी रखी थी माता की चौकी में हंसिका के करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। इसके बाद अब हंसिका मोटावानी ने बैचलर पार्टी रखी थी। आपको बता दें कि हंसिका ने ग्रीस में अपने दोस्तों के साथ इस पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी की तस्वीरें खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 

इंस्टाग्राम पर किया वीडियो शेयर 

हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैचलर पार्टी का एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह अपने गर्ल्स गैंग के साथ पार्टी को एंजॉय करती दिख रही थी। एक्ट्रेस अपने फ्रैंड्स के साथ खूबसूरत लोकेशन को एक्सपलोर करती भी नजर आ रही थी। इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि हंसिका ने अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती की है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

व्हाइट शर्ट और सिल्वर सर्क्ट में दिखी एक्ट्रेस 

अगर बात हंसिका की आउटफिट की करें तो एक्ट्रेस ने सफेद शर्ट, सिल्वर कलर की छोटी स्कर्ट और सफेद जूते पहने थे। एक्ट्रेस के सिर पर भी एक ब्राइड का बैंड दिख रहा है। साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस ने अपने बालों को एक तरफ घुमाकर ड्रेस के पीछे लिखे हुए दुल्हन शब्द को भी फ्लॉन्ट किया है। क्लिप में ब्राइडसमेड्स ने कस्टमाइज्ड ड्रेस पहने हैं जो वीडियो में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा चारों लड़कियों के पास ब्राइड टू बी सैथ और उनके सिर पर दुल्हन वाला बैंड भी नजर आ रहा था। बिस्तर पर लेटे हुए हंसिका ने एक वीडिया भी बनाया जिसमें वह काफी खुश दिख रही हैं। 

PunjabKesari

दोस्तों के साथ मिलकर की खूब मस्ती 

इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्लौरी का गाना दिन शगना दा भी दी बज रहा है।  इसके अलावा वीडियो में बेस्ट बैचलरेट एवर भी दिखाया गया है। आपको बता दें कि यह वीडियो खुद हंसिका मोटवानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फैंस के साथ शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए हंसिका ने लिखा कि - 'अब तक का सबसे अच्छा बैचरलेट। #blessed with the #best साथ ही हर्ट वाली इमोजी भी शेयर किया है।' 

4 दिसंबर को करेगी हंसिका मोटवानी शादी 

गौरतलब है कि कपल 4 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। 2 दिसंबरकी सूफी नाइट और प्री वेडिंग फंक्शन जैसे मेंहदी और संगीत की रस्में 3 दिसंबर को ही शुरु हो जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जयपुर के शानदार किले मुंडोता में शादी करने वाली हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static