Home Breaker का टैग मिलने पर गुस्से से बौखलाई Hansika, बोली- बिना सच्चाई जाने..!

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 12:56 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसी कई हीरोइन हैं जिन्हें होम ब्रेकर का टैग मिल चुका है। इसमें शिल्पा शेट्टी से लेकर हेमा मालिनी तक का नाम शामिल है। एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने भी हाल में ही जब शादी की तो लोगों ने उन्हें घर तोड़ने वाली कहा क्योंकि उन्होंने अपने ही सहेली के पति से शादी की लेकिन अब हंसिका ने अपने पर लगे आरोपों पर सफाई दी।

PunjabKesari
दरअसल, हंसिका ने सोहेल कथूरिया से शादी की जोकि उनकी सहेली रिंकी बजाज के एक्स हसबैंड है। रिपोर्ट्स की माने तो हंसिका सोहेल और रिंकी की शादी में भी गई थी। ऐसे में कहा गया कि हंसिका की वजह से ही सोहेल ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया।  हंसिका ने अपनी सीरीज की कहानी में इन आरोपों का जवाब दिया। हंसिका ने कहा, बिना सच्चाई जाने किसी को विलेन बना देना बहुत आसान है। मैं पहले से सोहेल को जानती हूं इसका मतलब यह नहीं है कि उनकी पहली शादी के टूटने में मेरा हाथ है। मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। मैं एक पब्लिक फीगर हूं इसलिए मुझे विलेन बना देना बहुत आसान है। मैं एक सेलिब्रिटी हूं इसलिए मुझे इसकी कीमत चुकानी पड़ रही है।

PunjabKesari
वही सोहेल ने कहा, मेरी पहली शादी साल 2014 में  हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही  हम अलग हो गए थे। किसी ने मेरी पहली शादी की तस्वीरों में हंसिका को देख यह अटकलें लगाना शुरु कर दिया कि मेरी शादी उन्हीं की वजह से टूटी है। ये बातें गलत और बेबुनियाद हैं। सोहेल की बात करें तो वो एक बिजनेसमैन है। सोहेल और हंसिका लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते है। वे बिजनेस पार्टनर भी है। दोनों ने एक साथ कई इवेंट्स प्लान किए है। साथ में काम करते हुए ही दोनों को प्यार हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो सोहेल का टेक्सटाइल का बिजनेस भी है। पहली शादी टूटने के बाद सोहेल हंसिका पर अपना दिल हार बैठे।

PunjabKesari
करियर की बात करें तो सीरियल 'शाका लाका बूम बूम' से हंसिका ने बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'कोई मिल गया' में अपनी एक्टिंग का जोहर दिखाया। हंसिका की क्यूटनेस लोगों को खूब पसंद आई जिस वजह से उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में खूब प्यार मिला। मगर अचानक ही हंसिका गायब हो गई, जिसके बाद उन्हें साल 2007 में देखा गया। फिर 16 साल की उम्र में हंसिका, हिमेश रेशमिया की फिल्म 'आपका सुरूर' में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई। आज उनकी गिनती साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी अभिनेत्रियों में होती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static