कोविड मरीजों के लिए गुरमीत ने डोनेट किया प्लाजमा, ये खास अपील करते हुए कहा...

punjabkesari.in Friday, Nov 13, 2020 - 06:19 PM (IST)

दुनियाभर के वैज्ञानिक कोरोना वैक्सीन पर काम कर रहे हैं। भारत, अमेरिका, रूस सहित चीन की कोरोना वैक्सीन का भी आखिरी ट्रायल चल रहा है। वहीं वैज्ञानिकों का दावा है कि कोरोना संक्रमण से लड़ने में प्लाज्मा थेरेपी काफी मददगार साबित हो सकती है। इसके लिए डोनर के खून प्लाज्मा अलग करके खून वापिस उस व्यक्ति के शरीर में डाल दिया जाता है। इससे डोनर को किसी तरह का नुकसान नहीं होता। वहीं अब इस नेक काम के लिए एक्टर गुरमीत चौधरी आगे आए हैं। उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए प्लाजमा डोनेट किया है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर गुरमीत चौधरी के प्लाजमा डोनेट करते हुए की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। खुद गुरमीत चौधरी ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। एक्टर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'सभी से आग्रह है कि वे आगे आएं और इस जरूरत के समय में प्लाज्मा दान करें। गंभीर कोविड रोगियों को ठीक होने के लिए प्लाज्मा की आवश्यकता होती है। यदि आप ठीक हो गए हैं तो दूसरों के लिए मदद का हाथ बढ़ाएं।' 

 

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुरमीत बेड पर लेटे प्लाजमा डोनेट कर रहे हैं। फैंस एक्टर के इस नेक काम की खूब तारीफ कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static