एथनिक ड्रेस के साथ चाहिए कम्फर्ट, तो चूज करें ये ग्रेसफुल ट्रेडिशनल Footwear

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 02:19 PM (IST)

इंडस्ट्री की सबसे क्यूट और होनहार एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट का अंदाज ही निराला है। एक्टिंग के साथ- साथ उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी कमाल का है, तभी तो लड़कियां उन्हें अपना स्टाइल आइकन  मानती हैं। ड्रीम इंटीमेट वेडिंग के बाद पहली  बार स्पॉट हुई आलिया ने अपने लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया था। 

PunjabKesari
पिंक सूट, छोटी सी बिंदी और लाइट मेकअप उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था। उन्होंने अपने ट्रेडिशनल लुक को झुमकियों और मैचिंग चप्पल के साथ कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

इस तरह के आउटफिट्स के साथ कोल्हापुरी चप्पल सबसे बेस्ट होती हैं। अगर आप किसी फंक्शन में जा रहे हैं तो आलिया की तरह मैचिंग फुटवियर कैरी कर सकती हैं। चलिए नजर डालते हैं बेस्ट ट्रेडीशनल फुटवेयर पर। 

PunjabKesari

गर्मियों की शादियों के लिए कोल्हापुरी चप्पल पहली पसंद होती है। इसे सूट या कुर्ती किसी के साथ भी कैरी कर सकते हैं। वजन में हल्की होन के चलते इसे पहनकर आप कंफर्टेबल महसूस करते हैं। 

PunjabKesari


अगर आपको ज्यादा हिल्स पसंद नहीं है तो बाजार में कई तरह की डिजाइनर जूतियां मिल जाएंगी, जिन्हें आप पटियाला सूट और अनारकली कुर्ती के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari
पर्ल नेकलेस और ड्रेस के अलावा आप  पर्ल वर्क वाली जूती भी ट्राई कर सकती हैं।  यह यूनिक स्टाइल की जूती आपको डेलीकेट लुक देगी। 

PunjabKesari

मल्टी कलर की जूती किसी किसी भी ट्रेडीशनल ड्रेस के साथ परफेक्ट रहेगी। जूती पर बहुत ही नाजुक कढ़ाई के साथ छोटे छोटे मोती से बहुत सुंदर डिजाइन किया जाता है।

PunjabKesari
अगर आप शादी या पार्टी में कम्फर्ट के साथ ग्लैमरस लुक चाहती हैं तो एम्ब्रॉइडर्ड गोल्डन वेजेज से बेहतर कुछ भी नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static