चोट लगने के बाद गोविंदा की भांजी को लगे 6 टांके, अस्पताल से जारी किया वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 11:13 AM (IST)

Bigg Boos फेम और गोविंदा की भांजी आरती सिंह इन दिनों मुश्किल हालातों से गुजर रही हैं। आरती के हाथ में चोट आई है, जिसके चलते उनको 6 टांके लगे हैं। हाल ही में उन्होंने खुद पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। आरती हमेशा अपने चाहने वालों के बीच सुर्खियों में बनी रहती है, ऐसे में उनकी हालत का जानकर फैंस काफी दुखी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)


टीवी एक्ट्रेस  के साथ ये घटना 23 अप्रैल को हुई, जब वो एक रेस्त्रां में दोस्तों के साथ डिनर करने गई थीं।  वहीं गलती से उनसे ग्लास टूट गया और कांच के टुकड़े उनके हाथ में घुस गए। चोट लगने के बाद आरती को शो से ब्रेक लेना पड़ा था,  हालांकि अब वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई और काम पर भी वापस लौट आई है।

PunjabKesari
आरती सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अस्पताल के बैड पर लेटकर अपना सीरियल ‘श्रवणी’ देखती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा- आसान सप्ताह नहीं रहा. सबसे मुश्किल दौर में से एक… सर्जरी से गुजरना पड़ा। शीशा टूट कर हाथ के अंदर चला गया और मेरे शो की लॉन्चिंग मेरे लिए हॉस्पिटल में हुई, लेकिन आभारी हूं की कुछ और बड़ा नहीं हुआ’।

PunjabKesari
आरती ने आगे बताया कि- "दर्द की वजह से मैं रात भर सो नहीं पाई। अगली सुबह बहुत बेचैनी और दर्द के कारण डॉक्टर के पास गई। मैं डॉक्टर के पास गई और उन्होंने मुझे बताया कि मेरे हाथ में 7 कांच के टुकड़े फंसे हुए हैं। उन्होंने उन कांच के टुकड़ों को हटा दिया और मुझे 6 टांके लगाए। मैंने चार दिन का ब्रेक लिया था, मैं दो दिन पहले डिस्चार्ज हुई और आज फिर से शूटिंग शुरू कर दी"।

PunjabKesari
गोविंदा की भांजी आगे लिखती है-" मुझे बस इतना पता है कि गुरुजी ने मुझे बचा लिया है और मेरा बहुत ख्याल रखा गया। जीवन ऊंच-नीच से भरा है, काम शुरू हुआ और मैं अस्पताल पहुंचे, लेकिन मैं शेरनी हूं। मजबूती के साथ जल्दी वापसी करुंग,  अपनी मुस्कान को बरकरार रखते हुए"। आरती के इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस उनके हेल्थ को लेकर चिंता कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static