सुशांत केस ठंडा पड़ता देख भड़के दोस्त, न्याय के लिए करेंगे भूख हड़ताल

9/28/2020 2:57:39 PM

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए फैंस और उनके करीबी दोस्त लगातार आवाज उठा रहे हैं। एक्टर का केस सीबीआई को सौंपने के लिए फैंस एक जुट हो गए थे। वहीं हाल ही में इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद जांच का रूख बदल गया है और इसी पर अब सुशांत के करीबी काफी खफा है। 

PunjabKesari

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए जहां बहन श्वेता लगातार न्याय की मांग कर रही हैं वहीं अब इस बीच खबरें आ रही हैं कि सुशांत के करीबी दोस्त उन्हें न्याय दिलाने के लिए भूख हड़ताल करेंगे। दरअसल हाल ही में ऐसी खबरें आ रही हैं कि सुशांत के दोस्त और एक्स स्टाफ इस केस में हो रही देरी से बेहद खफा है। इसी कारण अब वह इस गांधी जयंती यानि 2 अक्टूबर से भूख हड़ताल करने जा रहे हैं। 

नहीं चाहते केस दूसरी दिशा में जाए : सुशात के दोस्त

एक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत के दोस्त गणेश हिवारकर और पूर्व स्टाफ अंकित आचार्य ने कहा,' हम इस केस में सीबीआई से अपडेट जल्द से जल्द चाहते हैं। हम नहीं चाहते कि सुशांत का केस किसी दूसरी दिशा में चला जाए।'

सीबीआई ने नहीं दी कोई अपडेट 

PunjabKesari

इतना ही नहीं सुशांत के दोस्तों ने यह भी कहा है कि भले ही एनसीबी और ईडी अपना काम अच्छे से कर रहे हैं। लेकिन बीते दिनों से सीबीआई ने इस केस में कोई नई अपडेट नहीं दी है।  

वकील ने भी जाहिर किया था गुस्सा

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत केस किसी ओर दिशा में जाने से और जांच में देरी होने पर सुशांत के परिवार के वकील ने भी इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि यह केस एक अलग ही दिशा में जा रहा है और इस केस में सिर्फ ड्रग्स एंगल पर ही जांच हो रही है। 


Janvi Bithal

Related News