अपने गम भूला बेस्टी की शादी में खूब नाची Mandira, फैंस को पसंद आया-माथे पर बिंदी लगाए सादगी भरा लुक

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 02:07 PM (IST)

मंदिरा बेदी और मौनी रॉय की फ्रैंडशिप किसी से छिपी नहीं है। दोनों बेस्ट फ्रैंडस एक-दूसरे के बहुत करीब है। हाल ही में मंदिरा बेदी को अपनी दोस्त की शादी में एंज्वॉय करता देखा गया। मौनी और सूरज के मेहमानों में सबसे खास जलवा मंदिरा बेदी का था। मंदिरा बेदी ने हर फंक्शन की तस्वीरें अपने इंस्टा अंकाउट में शेयर की जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

 

मंदिरा अपनी बेस्टी की शादी में डांस करती भी नजर आई। मंदिरा ने बेस्टी की शादी का हर फंक्शन अटैंड किया। हल्दी मेहंदी, संगीत और पूल पार्टी हर जगह वह अपनी दोस्त के साथ नजर आई। मंदिरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी के पलों की तस्वीरें शेयर की हैं और  लिखा, "मेरे पसंदीदा लोग - मिस्टर एंड मिसेज नाम्‍ब‍ियार के साथ और रोमांचित होने के लिए उत्साहित! आई लव यू मौनी रॉय और सूरज नाम्‍ब‍ियार।

PunjabKesari

लोगों को मंदिरा का हर लुक बेहद पसंद आया और इसी के साथ उन्होंने यह खुशी भी जाहिर की कि उन्होंने अपने गम भुलाकर बेस्टी के खुशी के पलों को एंज्वॉय किया। बता दें कि पिछले साल मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया। इस मुश्किल घड़ी में मौनी रॉय ने हर पल अपनी दोस्त को संभाला और साथ खड़ी भी नजर आई थीं। उसी तरह मौनी मौनी की शादी में मंदिरा अपने सारे ग़म को छिपाकर अपने दोस्त के लिए खड़ी हो गईं।

 

बता दें कि मंदिरा हर फंक्शन में एक से बढ़कर एक ड्रेस में नजर आई। जहां मेहंदी सेरेमनी में वह ऑफ शोल्डर मस्टर्ड यैलो  ट्यूब टॉप के साथ ब्राउन प्रिंटेड स्कर्ट और ग्रीन कलर का हैवी नेकपीस व ईयररिंग्स पहने दिखी थी। इस लुक में मंदिरा एकदम बिंदास लग रही थी। मंदिरा सब गम भुला कर अपने ही गाने मेहंदी लगाकर रखना पर थिरकती नजर आईं थी। शादी के दिन साउथ इंडियन स्टाइल ऑफ व्हाइट साड़ी में नजर आई जिस पर गोल्डन बॉर्डर था, इस सिंपल सी साड़ी के साथ उन्होंने हैवी चौकर नेकपीस पहना। लाइट मेकअप और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए मंदिरा का यह सादगी भरा लुक लोगों को खूब पसंद आया।

PunjabKesari

मौनी की बंगाली वेडिंग सेरेमनी के दिन भी मंदिरा ने हैवी साड़ी के साथ हैवी ज्यूलरी वियर की जबकि पूल पार्टी के दिन मौनी और मंदिरा दोनों ही ग्रीन ड्रेस में नजर आई। लोगों ने मंदिरा का हर लुक पसंद किया। मंदिरा ने हर ट्रडीशनल ड्रेस के साथ हैवी ज्यूलरी वियर की जो उन्हें खूब जंच भी रही थी। मंदिरा ने अपने पति का संस्कार भी खुद किया था। मंदिरा ने खुद अंतिम संस्कार करने की जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया था क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि इतनी छोटी उम्र में उनका बेटा अपने पिता को मुखाग्नि दे। एक तरफ मंदिरा ने पति की अर्थी को कंधा देकर कई रुढ़िवादी सोच को तोड़ा था लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें उस घड़ी में भी ट्रोल किया। दरअसल, अंतिम संस्कार के दौरान जींस टॉप पहनने पर उन्हें ट्रोल किया गया था। लोगों ने न तो मंदिरा के दुख को समझा और न ही भावनाओं को बस उनके कपड़ों पर टिप्पणी करने लगे।हालांकि बहुत से स्टार्स ने उस समय मंदिरा को समर्थन दिया ।

 

सोना मोहापात्रा ने मंदिरा के समर्थन में एक पोस्ट लिखी थी और कहा, 'लोग अभी भी मंदिरा बेदी का ड्रेस कोड देख रहे हैं। पति की अर्थी को कंधा देने पर कॉमेन्ट कर रहे हैं। हमें इससे सरप्राइज नहीं होना चाहिए। क्योंकि दूसरी दुनिया के मुकाबले हमारे समाज में मूर्खता ज्यादा भरी हुई है।' इस बारे में आप क्या सोचते हैं, क्या उस समय कपड़ों को लेकर टिप्पणी करना सही था। हमें कमेंट बॉक्स में जरूर अपनी राय दें।

PunjabKesari

बता दें कि सूरज मौनी ने पहले मलयाली फिर बंगाली रीति-रिवाज से गोवा में शादी की। मलयाली वेडिंग में जहां उन्‍होंने बंगाली अंदाज में लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी के साथ खूबसूरत हेवी टेंपल जूलरी पहनी थी वहीं बंगाली वेडिंग में वह लाल लहंगे में नजर आईं। मौनी और सूरज दोनों ने सब्‍यसाची के डिजाइन किए गए आउफिट्स पहने थे। कर्नाटक के रहने वाले सूरज नाम्‍ब‍ियार दुबई में इन्‍वेस्‍टमेंट बैंकर हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static