कैमरे में पहली बार कैप्चर हुई ईशा अंबानी की लाडली, तस्वीरें देख लोग बोले - ''कितनी प्यारी है यह''

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 05:54 PM (IST)

वैसे तो अंबानी परिवार लाइमलाइट में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ता लेकिन जब से मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश के घर बेटी हुई है तब से अंबानी परिवार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है। बीते दिन अंबानी फैमिली ने अपनी बच्ची और बहु श्लोका अंबानी का घर में स्वागत किया है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ईशा अंबानी की बेटी पहली बार वीडियो में नजर आई हैं। वीडियो में ईशा की लाडली को मुकेश अंबानी यानी की नाना ने गोद में उठा रखा है। ऐसे में ईशा अंबानी की लाडली को देख सभी अपनी प्रतिक्रिया दिखाते नजर आ रहे हैं। 

नाना मुकेश की गोद में दिखी क्यूटी पाई 

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है अंबानी परिवार ने अपनी बहु श्लोका मेहता और नन्ही परी का स्वागत किया है। वहीं इस दौरान अंबानी परिवार की नातिन यानी की ईशा अंबानी की बेटी अपनी नानू के साथ खेलती दिख रही हैं। वीडियो में मुकेश ने ईशा की लाडली को गोद में लिया है और वह क्यूट ड्रेस और हेयरबैंड में काफी प्यारी लग रही हैं। वहीं ईशा अपनी क्यूटी पाई की ड्रेस को ठीक करती दिख रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

लोगों ने दी प्रतिक्रिया 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपनी प्रतिक्रिया दिखाते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'यह बहुत प्यारी है।' 

PunjabKesari

अन्य ने लिखा - 'ईशा की बेटी अपनी मां की कार्बन कॉपी है।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'ये तो बहुत बड़ी हो गई है।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि ईशा अंबानी ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद पिरामल से शादी की थी। इसके बाद 10 नवंबर को साल 2022 में कपल ने अपने जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया का स्वागत किया था। इन दोनों बच्चों का भारत में स्वागत बहुत ही धूमधाम से हुआ था। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static