फैशनेबल प्रियंका चौधरी का हुआ बेहद बुरा हाल! फटे कपड़ों में इधर-उधर भटकती दिखी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 05:57 PM (IST)

''उडारियां' फेम प्रियंका चाहर चौधरी को भला कौन नहीं जानता होता। बिग बॉस शो से एक्ट्रेस को लोगों का खूब प्यार मिला है।  बिग बॉस के घर में प्रियंका ने ना सिर्फ बेबाकी से अपनी राय रखी है बल्कि अपने फैशन सैंस से भी लोगों को काफी इंप्रेस किया है। कभी स्टाइलिश टीवी पर्सनालिटी अवार्ड हासिल करने वाली एक्ट्रेस इन दिनों बेहद ही बुरी हालत में है। उनका हुलिया देखकर लोग उन्हें पहचान ही नहीं पा रहे हैं।

PunjabKesari
सोशल मीडिया पर एक वीडियाे तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें Priyanka Chahar Choudhary  गंदे कपड़ों में घुमती नजर आ रही है। उनके बाल  बाल बिखरे हुए हैं और चेहरे पर भी कालिख-सी पुती हुई है। उन्होंने पैरों में चप्पल पहनी है और वह इसी हालत में किसी होटल में जाने की कोशिश कर रही है। वहां सिक्योरिटी  एक्ट्रेस को पहचान नहीं पाई और उन्हें बाहर की रहने के लिए कह दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASHA -- Priyanka_Supremacy (@priyankachahar_supremacy)

प्रियंका की यह हालत फैंस से देखी नहीं जा रही है, वह उन्हें लेकर काफी चिंतित हैं। एक यूजर ने  वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा- ‘मैम आपकी ये हालत कैसे हो गई? आप सड़क पर ऐसे क्यों घूम रही हैं, आप तो अच्छा खासा काम कर रही थीं.’ । इस तरह के कई कमेंट में एक्ट्रेस के प्रति लोगों की चिंता और प्यार देखने को मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ASHA -- Priyanka_Supremacy (@priyankachahar_supremacy)

अगर आप भी इस वीडियो को देखने के बाद चिंता में पढ़ गए हैं तो बता दें प्रियंका बिल्कुल ठीक है। दरअसल उन्होंने अपने नए  म्यूजिक वीडियो 'दोस्त बनके...' के लिए ये लुक अपनाया है।  इमें एक ऐसी लड़की की कहानी दिखाई गई है, जो बॉयफ्रेंड से मिले धोखे के कारण पूरी तरह से टूट जाती है। ये सच्चाई सामने आने के बाद जहां कुछ लोग उनके टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ का कहना है कि ये प्रमोशन का कौन सा तरीका हुआ, जोकि पूनम पांडे जैसा ही है।

PunjabKesari
बिग बॉस 16 के दौरान प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता का रिलेशनशिप सभी को बहुत पसंद आया था। अभी भी दोनों साथ ही हैं, ऐसे में फैंस चाहते हैं कि वह जल्द से शादी कर लें। वहीं  एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो उन्हें  कई अलग-अलग शो और टीवी सीरियल के ऑफर मिल चुके हैं। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पास मौजूदा समय में कई ऑफर हैं जिनके बारे में वो विचार कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static