Fashion ! 40 प्लस महिलाओं के लिए बेस्ट है ऐश्वर्या की गाउन कलेक्शन

11/1/2019 3:36:45 PM

मिस वर्ल्ड 1994 और बॉलीवुड एक्ट्रेस 'ऐश्वर्या राय बच्चन' आज अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। ऐश्वर्या की एक्टिंग हो या उनकी खूबसूरती दोनों ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। लेकिन उनकी ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल भी कई महिलाओं को इंस्पायर करती है। 46 की होने के बावजूद ऐश्वर्या का फैशन सेंस काफी बेहतरीन है। अगर आपकी भी उम्र 40 प्लस है तो आप उनकी गाउन कलेक्शन अलग-अलग मौके पर ट्राई कर सकती है। आइए आपको उनकी बेस्ट गाउंस की एक खास झलक दिखातें है। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या ने पाउडर कलर का लैवेंडर सिल्क गाउन वियर किया है। अपने बालों को खुला छोड़ वो अपने आंखों से सबको कुछ ज्यादा ही इम्प्रेस कर रही है।आप भी ऐसा गाउन किसी नाईट पार्टी पर पहन सकती है। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या ने यह फर-रफ्फल पाउडर-पिंक कलर का गाउन पहना है।यह गाउन किसी बड़े पार्टी के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 

punjab kesari

ऐश्वर्या के पास हर कलर के गाउन है। पर रेड गाउन में उन्हें 2 बार स्पॉट किया गया है। ऑफ-शोल्डर फ्लोर-लेंथ रफ्फल गाउन बहुत ही खूबसूरत है। 

PunjabKesari

वहीं यह बॉडी-फिट वाइन रेड गाउन किसी कॉकटेल पार्टी के लिए परफेक्ट है।  

PunjabKesari

ऐश्वर्या इस गाउन में सिंड्रेला की तरह लग रही है। आप इसे अपनी सालगिरह पर पहन सकती है। 

PunjabKesari

आइवरी बॉडी-फिट गाउन के साथ यह फिश-कट शेप बहुत स्टाइलिश लग रहा है। 

PunjabKesari

ब्लैक और क्रीम कलर के साथ शिमरी इफ़ेक्ट किसी भी गाउन को बेहतर बना सकता है। ऐश्वर्या का यह गाउन बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा है।

PunjabKesari

इस पर्पल फूलों को नेट फैब्रिक पर बहुत अच्छे से सजाया गया है। किसी की रिसेप्शन पार्टी हो या फिर डे-टाइम पार्टी, यह गाउन बिल्कुल परफेक्ट है।

PunjabKesari

रॉयल-ब्लू कलर सोबर के साथ-साथ एलिगेंट लुक देने में भी हेल्प करता है। 

 


Edited By

shipra rana

Related News