अमिताभ बच्चन की सास के निधन की अफवाह पर धर्मेंद्र और राखी गुलज़ार का तीखा रिएक्शन!

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 11:06 AM (IST)

नारी डेस्क: हाल ही में, जया बच्चन की मां और अमिताभ बच्चन की सास, इंदिरा भादुड़ी की मृत्यु की झूठी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से फैलीं। इस घटना ने न केवल परिवार को चिंतित किया, बल्कि बॉलीवुड के कई सितारों की भी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। अभिनेता धर्मेंद्र और राखी गुलज़ार ने इस मामले पर अपनी आवाज उठाई है और ऐसी झूठी अफवाहों के खिलाफ मजबूत कानून की मांग की है।

इंदिरा भादुड़ी की स्वास्थ्य स्थिति

इंदिरा भादुड़ी, जो 94 वर्ष की हैं, हाल ही में एक चोट लगने के कारण अस्पताल में भर्ती थीं। हालांकि, खबरें वायरल होने के बाद यह स्पष्ट हुआ कि वे जीवित हैं और उनकी स्थिति अब बेहतर है। जया बच्चन और अभिषेक बच्चन ने तुरंत अस्पताल जाकर उनका हालचाल लिया। अभिषेक बच्चन की टीम ने भी यह पुष्टि की कि सभी खबरें झूठी थीं और मीडिया में फैली अफवाहों का कोई आधार नहीं था।

PunjabKesari

धर्मेंद्र और राखी गुलज़ार का रिएक्शन

धर्मेंद्र ने इस मुद्दे पर बातचीत करते हुए कहा कि वह खुद झूठी अफवाहों का शिकार हो चुके हैं, जिससे उनके परिवार को मानसिक आघात पहुंचा है। उन्होंने इस प्रकार की खबरों के खिलाफ सख्त कानून बनाने की जरूरत पर जोर दिया। वहीं, राखी गुलज़ार ने भी इस बात पर सहमति जताई कि जब मामले की गंभीरता जीवन और मृत्यु से जुड़ी हो, तो अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

PunjabKesari

इस घटना ने हमें यह समझने का मौका दिया है कि झूठी अफवाहें कितनी हानिकारक हो सकती हैं। धर्मेंद्र और राखी गुलज़ार जैसे अनुभवी कलाकारों की आवाज़ें इस बात की पुष्टि करती हैं कि समाज को ऐसे मामलों में सावधानी बरतनी चाहिए। हमें हमेशा सच्चाई की तलाश करनी चाहिए और ऐसी अफवाहों से बचने के लिए ठोस कदम उठाने की आवश्यकता है। इंदिरा भादुड़ी की स्थिति के लिए हम उनके स्वास्थ्य की कामना करते हैं और उम्मीद करते हैं कि उन्हें जल्द ही पूरी तरह से स्वस्थ देखा जाएगा।
  
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static