स्कूल बन रहे कोरोना वायरस Hub, अब Online होगी इन कक्षाओं की परीक्षा

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 02:48 PM (IST)

कोरोना वायरस के केस पहले जहां थम गए थे वहीं अब इसने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। पंजाब में कोरोना महामारी के केसों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है जो कि किसी खतरे की घंटी से खाली नहीं है। आंकड़ों को मुताबिक कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा केस स्कूलों से निकल रहे हैं। यही वजह है कि बच्चों के माता-पिता और स्टूडेंट्स में इसका खौफ नजर आ रहा है। 

ऑनलाइन हो सकती है परीक्षा

वहीं अब बच्चों की परीक्षा का समय भी पास आ गया है। जिसे लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए पंजाब राज्य बाल अधिकार आयोग ने नर्सरी से आठवीं तक की परीक्षा ऑनलाइन करवाने की सिफारिश की है। 

PunjabKesari

पंजाब सरकार ने नहीं लिया कोई फैसला 

हालांकि पंजाब सरकार की तरफ से इस संबंध में अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। मगर अध्यापकों और बच्चों में बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामलों को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनकी ऑनलाइन परीक्षा ली जा सकती है। 

PunjabKesari

इस बारे अभी पंजाब सरकार विचार विमर्श कर रही हैं। आने वाले दिनों में यह पता लग जाएगा कि बच्चों की परीक्षा ऑफलाइन होगी या ऑनलाइन। अगर ऑफलाइन परीक्षा की बात करें तो उसे लेकर पेरेंट्स के मन में अब खौफ बना हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static