Fashion Tip: हर महिला के पास होनी चाहिए ये बेस्ट Sneaky Bras

punjabkesari.in Saturday, Feb 27, 2021 - 04:16 PM (IST)

गर्मी का मौसम दस्तक दे रहा है। इस उमस भरे मौसम में तंग कपड़े पहनने में बहुत परेशानी होती है। ऐसे में हल्के-फुलके और अरामदायक कपड़े पहनने का मन करते है। महिलाओं को तो गर्मी में ब्रा पहनने में बहुत परेशानी झेलनी पड़ती है लेकिन स्टाइल बनाएं रखाना भी बहुत जरूरी है। ऐसे में आप अलग-अलग माैकाें के लिए डिफ्रेंट स्टाइल ब्रा पहन सकती हैं जो लुक काे तो बेहतर बनाएगा ही इसके अलावा आप कंफर्टेबल भी रहेंगी। आज हम आपकाे ऐसी ही कुछ डिफ्रेंट स्टाइल ब्रा के बारे में बताने जा रहे हैं, जाे हर लड़की के पास हाेनी जरूरी है।

PunjabKesari

स्पोर्ट्स ब्राः अगर आप वर्क आउट करती हैं तो आपके पास स्पोर्ट्स ब्रा जरूर होनी चाहिए। यह आपके ब्रेस्ट को साधारण ब्रा से ज्यादा सहारा देगी और उनके आकारको बिगड़ने व इन्हें लटकने से बचाएगी। 

PunjabKesari

टी-शर्ट ब्रा: यह खासतौर पर टी-शर्ट के साथ पहनने के लिए बनाई गई है। जब आप कोई पतला या फिट कपड़ा पहनती हैं, तो यह ब्रेस्ट को दिखने से बचाता है।

PunjabKesari

नर्सिंग ब्राः यह उन महिलाओं के लिए है, जो अपने बच्चे को स्तनपान कराती हो। इसका कप फ्लैप्स से ढका हाेता है और जिस तरफ से स्तनपान करवाना हो उसे हटाकर बच्चे काे आसानी से दूध पिलाया जा सकता है।

PunjabKesari

न्यूड ब्राः इस ब्रा की पट्टियां निकालकर इसे किसी भी तरह एडजस्ट किया जा सकता हैं। इसे ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ बिना इन्नर के भी पहन सकते हैं।

PunjabKesari

कंवर्टिबल ब्राः आप इस ब्रा को कई तरीकाें से पहन सकती हैं, जैसे कि रेसर बैक या स्ट्रैप्लेस। इसमें त्वचा के रंग या हल्के रंग की ब्रा ज्यादा उपयोगी होती है।

PunjabKesari

डेमी ब्राः इस ब्रा के कप्स ऊपर से कटे होते हैं, जिससे ब्रेस्ट का ऊपरी भाग थोड़ा नज़र आता है और इसकी पट्टियां कंधे पर काफी दूरी पर होती हैं। 

PunjabKesari

स्ट्रैपलैस ब्राः ऑफ शोल्डर टॉप के लिए यह ब्रा बिल्कुल परफेक्ट है। 

PunjabKesari

बैकलैस ब्राः बैकलैस ड्रेस के लिए यह ब्रा परफेक्ट है। अधिकतर बैकलेस ब्रा की पट्टियां (straps) निकाली भी जा सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static