''आश्रम 3'' में अपनी entry को लेकर ईशा गुप्ता बोली- मेरी दिली तमन्ना हो गई पूरी

punjabkesari.in Friday, May 20, 2022 - 05:23 PM (IST)

ईशा गुप्ता जल्द ही वेब सीरीज 'एक बदनाम- आश्रम 3' में नजर आने वाली है। वह अपनी अदाओं के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। वह कहती हैं कि इस सीरिस में आने की उनकी दिली तमन्ना थी जो अब जाकर पूरी  हो गई है।


अपने किरदार को लेकर बुहद खुश है ईशा

ईशा गुप्ता ने एक चैनेल को दिए इंटरव्यू में कहा- उन्होने आश्रम सीरीज देखी थी, जिसके बाद वह भी इसमें आना चाहती थी। उन्होंने कहा अब उनकी दिली फरियाद पूरी होती दिख रही है और उनकी कोशिश है कि वह अपने किरदार से लोगो के दिलों में छा जाए।  ईशा गुप्ता पहले भी  प्रकाश झा के साथ काम कर चुकीं है।

PunjabKesari
ईशा का रोल है बेहद दमदार

Actress कहती है कि  इस सीरीज में काम करने का मौका किसी यूनिवर्स से मिले तोहफे से भी बढ़कर है। आश्रम 3 में  ईशा गुप्ता एक इमेज मेकर स्पेशलिस्ट के रोल में नजर आएगी। उनका सीरिज में रोल बहुत ही दमदार है। आश्रम 3 सीरिज में अपने किरदार को अच्छी तरह निभाने के लिए उन्होंने अपने एक दोस्त से भी मदद ली थी।

PunjabKesari
3 जून को रिलीज होगी आश्रम 3

3 जून को आश्रम 3 MX player पर रिलीज होने जा रही है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे लोग कलयुग के बाबा को भगवान मानकर उसके पाखंड में फस जाते है, जिसकी शिकार ईशा गुप्ता भी हो जाती है।                     

PunjabKesari
ये कलाकार आश्रम 3 में आएंगे नजर

यह सीरीज प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित की गयी है। जिसमें बॉबी देओल, अदिति पोहनकर, चंदन रॉय सान्याल, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका, ईशा गुप्ता, सचिन श्रॉफ, अध्ययन सुमन, त्रिधा चौधरी, विक्रम कोचर, अनुरिता के झा, रुशाद राणा, तन्मय रंजन, प्रीति सूद, राजीव सिद्धार्थ और जया सील घोष भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

Recommended News

static