पति के कारण फिर मुसीबत में फंसी शिल्पा शेट्टी, ED ने जब्त की  97 करोड़ की संपत्ति

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 01:01 PM (IST)

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने धन शोधन मामले में उनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। कपल की 97 करोड़ रुपये की  संपत्ति जब्त कर ली गई है।  इसमें शिल्पा शेट्टी कै जुहू स्थित फ्लैट को भी अटैच किया गया है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार  ED ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में यह बड़ी कार्रवाई की है।  ईडी ने पुणे का बंगला और इक्विटी शेयर को भी जब्त किया है।  PMLA, 2002 के प्रावधानों के तहत राज कुंद्रा की इस संपत्ति को कुर्क किया गया है। इसमें जुहू में स्थित फ्लैट भी शामिल है फिलहाल शिल्पा के नाम है। 

PunjabKesari
 राज कुंद्रा पर आरोप था कि उन्होंने मेसर्स वेरिएबल टेक प्राइवेट लिमिटेड, स्वर्गीय अमित भारद्वाज, अजय भारद्वाज, विवेक भारद्वाज, सिंपी भारद्वाज, महेंद्र भारद्वाज और अन्य MLM एजेंट्स ने करीब 6600 करोड़ रुपये की बिटकॉइन साल 2017 में हासिल किए थे।  2018 में प्रवर्तन निदेशालय ने इस मामले में उनसी पूछताछ की थी। 

PunjabKesari
तब यह स्पष्ट नहीं हुआ था कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की इस घोटाले में कोई भूमिका है या फिर वह पीड़‍ित हैं। लेकिन अब जिस तरह से संपत्त‍ि जब्‍त की गई है, राज कुंद्रा की मुश्‍क‍िलें बढ़ सकती हैं। इस मामले में  पुणे के दो बिजनसमैन अमित भारद्वाज और उनके भाई विवेक भारद्वाज  को गिरफ्तार किया जा चुका है जिन्होंने अपनी कंपनी 'गेनबिटकॉइन' के जरिए करीब 8,000 से अधिक लोगों को धोखा दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static